DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गौरीगंज पुलिस ने पकड़ी नल से लदी गाड़ी

अमेठी जिले में चल रही लोकसभा चुनाव प्रक्रिया के तहत पुलिस ने दो स्थानों पर वाहनों की जांच के दौरान नल से लदी गाड़ी व चुनाव प्रचार सामग्री पकड़ी है। अमेठी में जहां फ्लाइंग स्क्वाड ने एक पार्टी की प्रचार सामग्री जब्त की। वहीं गौरीगंज पुलिस ने नल से लदी गाड़ी पकड़कर जांच के लिए सौंप दिया।

सोमवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज प्रमोद कुमार पांडेय गौरीगंज-सैंठा मार्ग पर गश्त पर थे। प्रतापगढ़ बार्डर के पास उन्होंने एक डीसीएम गाड़ी रोकवाकर चेकिंग की तो उसमें इंडिया मार्का नल लदे हुए थे। वह नल सहित गाड़ी को कोतवाली लाए और मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गाड़ी में 200 नल लदे हुए थे। वाहन चालक के मुताबिक वह नलों को बुलंदशहर से जौनपुर लेकर जा रहा था। मामले की जांच सहायक आयुक्त वाणिज्यकर कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

वहीं रविवार की रात अमेठी में फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने दुर्गापुर बाईपास के पास एक जीप को रोककर जांच की तो उसमें प्रचार सामग्री रखी हुई मिली। प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह ने बताया वाहन पर कांग्रेस पार्टी की प्रचार सामग्री लदी थी। चालक प्रचार सामग्री ले जाने की अनुमति का कोई कागज नहीं दिखा सका। उन्होने बताया कि प्रचार सामग्री को जब्त कर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gauriganj police caught in handpump