ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊविधानसभा में निकलेगी गांधी संकल्प पद यात्रा

विधानसभा में निकलेगी गांधी संकल्प पद यात्रा

जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल के आदर्शों पर चलने के लिए गांधी संकल्प पद यात्रा निकाली जाएगी। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नेतृत्व में पार्टी...

विधानसभा में निकलेगी गांधी संकल्प पद यात्रा
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठीThu, 17 Oct 2019 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल के आदर्शों पर चलने के लिए गांधी संकल्प पद यात्रा निकाली जाएगी।
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव सम्पर्क और संवाद करेंगे। गांधी संकल्प पद यात्रा की शुरुआत 18 अक्तूबर से होगी। 20 अक्टूबर तक यह यात्रा 30 किलोमीटर की दूरी तय कर जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के 28 गांवों से होकर गुजरेगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोनिवि के अतिथि गृह में बैठक की। तय कार्यक्रम के अनुसार पहले दिन 18 अक्तूबर को राज्य मंत्री सुरेश पासी के नेतृत्व में पद यात्रा शुकुल बाजार के धनेशा राजपूत से शुरू होकर पूरे रग्घू शुक्ल में समाप्त होगी। दूसरे दिन 19 अक्तूबर को यात्रा कृष्णा नगर से स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता के नेतृत्व में चल कर 12 गांवों से होकर गौतमपुर में समाप्त होगी। तीसरे दिन 20 अक्तूबर की यात्रा जगदीशपुर के रामलीला मैदान से शुरू होगी। इस दिन की यात्रा का नेतृत्व सांसद अमेठी स्मृति ईरानी करेंगी। यात्रा भवानीगढ़ में समाप्त होगी। भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि इस दौरान जगह-जगह स्वच्छता, पौधरोपण, जल संरक्षण अभियान आदि विषयों पर ग्रामीणों के साथ चर्चा कर महात्मा गांधी और सरदार पटेल के पदचिह्नों पर चलने के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें