DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्शन और कॉमेडी से लबरेज है अपहरण का ट्रेलर

दमदार कहानी और बेहतरीन अभिनय के मेलजोल से बनी वेब सीरीज की कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। एकता कपूर के बैनर आल्ट बालाजी में बनी वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है। दमदार डॉयलॉग और एक्शन सीन से भरपूर “अपहरण” के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शुक्रवार को गोमती नगर स्थित निजी होटल में वेब सीरीज का ट्रेलर लांच किया गया। 
ट्रेलर लांच के मौके पर अभिनेता अरुणोदय सिंह,माही गिल,वरूण बडोला,निधि सिंह मौजूद रहे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि माही,अरुणोदय को एक अपहरण करने को कहती हैं,जिसमें फंसकर अरुणोदय अपराध की दुनिया में धसते चले जाते हैं। एकता कपूर की पिछली वेब सीरीज ट्रिपल एक्स ने भी दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरी थीं। इस बार भी नई सीरीज के ट्रेलर ने पहले ही लोगों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

दमदार कहानी से लोगों को पसंद आ रही हैं वेब सीरीज 

इन दिनों ऑनलाइन वेब स्ट्रीमिंग यानि कि इंटरनेट पर मनोरंजन का नया जरिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ‘अपहरण’ एक पुलिस वाले की कहानी है, जोकि खुद को ऐसी स्थिति में डाल लेता है, जहां उसे ना केवल पैसों के लिये जद्दोजेहद करनी होती है, बल्कि अपनी पत्नी के लिये भी संघर्ष की लड़ाई लड़नी होती है। कहानी में तब मोड़ आ जाता है जब झूठ के जाल से बाहर निकलने के लिये, उसे अपने ही अपराध की छानबीन करनी होती है। अपहरण के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि वेब सीरीज में कॉमेडी और ऐक्शन को दबंग अंदाज में परोसा गया है। बारह एपीसोड वाली इस वेब सीरीज को चौदह दिसंबर से आल्ट बालाजी की ऐप पर देखा जा सकेगा। 

यूपी के रहन-सहन और भाषा से खुद को जोड़ सकेंगे शहरवासी 

शुरुआत ऋषि कपूर के मशहूर गाने 'दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है' से होती है जिसके बाद कहानी में कई मोड़ देखने को मिलते हैं।  यूपी-बिहार की भाषा, सस्पेंस ,मर्डर, संदेह, से भरपूर यह वेब सीरिज काफी दिलचस्प होनो वाली है। साथ ही इसकी कास्टिंग भी शानदार है जिसमें अरुणोदय सिंह और माही गिल्ल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। अपहरण के डॉयलॉग वरूण बडोला ने ही लिखे हैं जो ट्रेलर में मजाकिया अंदाज में अभिनय करते दिख रहे हैं।  वेब सीरीज में एक और अभिनेत्री हैं निधि सिंह जिन्हें चर्चित वेब सीरीज टीवीएफ में देखा जा चुका है।


वेब सीरीज के डॉयलॉग में आपको यूपी-बिहार की भाषा का मेलजोल दिखेगा जो कि आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है,मैंने डॉयलॉग को वही अंदाज देने की कोशिश की है जो आम बोलचाल में इस्तेमाल किया जाता है। लखनऊ वालों को वेब सीरीज बहुत पसंद आएगी क्योंकि कहानी में यूपी के रहन-सहन की झलक देखने को मिलेगी। 
अभिनेता वरुण बडोला 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:full of Action and comedy in apaharan trailer