अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आग में फंसकर चार मवेशियों की मौत 

Six, ashes, water, destruction, four, lakhs, property, damage

आग लगने से सोमवार को छह ग्रामीणों के आशियाने जलकर राख हो गए। आग में फंसकर चार मवेशियों की भी झुलसकर मौत हुई है। पीड़ित ग्रामीणों के घर अनाज का एक दाना तक नहीं बचा है। इस अग्निकांड में 4 लाख की सम्पत्ति के नुकसान का अनुमान है। 
देर शाम तक राजस्व महकमे का कोई कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा था। सुजौली थाना क्षेत्र के बड़खड़िया के मजरे तुलसीराम पुरवा निवासिनी रमुन्नी देवी के घर में मंगलवार दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई। धुआं उठने से अफरा-तफरी मच गई। गांव के लोग आग बुझाने के लिए दौड़े, लेकिन तेज हवाओं के कारण लपटों ने रामप्रताप, राजेश, रमेश, चंद्रिका व उमेश के घर को अपने आगोश में ले लिया। 
आग की लपटें इतनी तेज थी कि कुछ क्षणों में ही ग्रामीणों की पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। ग्रामीणों को गृहस्थी मवेशियों को बाहर निकालने का अवसर नहीं मिला। इससे राजेश की चार बकरियां आग की लपटों से झुलस कर मर गईं। ग्रामीणों ने अग्निकाण्ड की सूचना तहसील प्रशासन को दी है। मिहींपुरवा के एसडीएम कुंवर वीरेन्द्र मौर्य ने बताया कि लेखपाल को मौके पर भेजा गया है। सर्वे कराने के बाद जो नुकसान हुआ होगा, शीघ्र ही उसका मुआवजा दिलाया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four cattle killed in fire