ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंतर्जनपदीय गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अरेस्ट

अंतर्जनपदीय गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अरेस्ट

आजमगढ़ और अयोध्या में हुई डकैती व गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहे 15 हज़ार के इनामी बदमाश उदय भान सिंह सहित चार बदमाशों को जिले की सर्विलांस और पूरा कलंदर पुलिस टीम ने शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया।...

अंतर्जनपदीय गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अरेस्ट
हिंदुस्तान संवाद अयोध्याFri, 21 Dec 2018 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ और अयोध्या में हुई डकैती व गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहे 15 हज़ार के इनामी बदमाश उदय भान सिंह सहित चार बदमाशों को जिले की सर्विलांस और पूरा कलंदर पुलिस टीम ने शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया। आरोपियों के पास दो तमंचा और दो कारतूस बरामद हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि अप्रैल 2018 में एक ट्रक पर लदे माल की हुई लूट के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान मुखबिर से मिली जानकारी के बाद सर्विलांस टीम के उप निरीक्षक अभिषेक कुमार सिंह और पूरा कलंदर थाना प्रभारी नितेश कुमार श्रीवास्तव की टीम ने आरोपियों को पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि पकड़ा गया 15000 का इनामी उदयभान, सुल्तानपुर निवासी वीरेंद्र पांडे, रवि शंकर व हरदोई निवासी आकाश शर्मा को अरेस्ट किया गया है। आरोपियों के खिलाफ इलाहाबाद जौनपुर अयोध्या सहित आजमगढ़ जिले में कई गंभीर मामले दर्ज है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें