ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊशारदा नहर में डूबे तीनों मासूमों के शव मिले

शारदा नहर में डूबे तीनों मासूमों के शव मिले

नहर में सोमवार शाम नहाते समय डूबे तीन बच्चों में से लापता दो बच्चों के शव पीएसी के राहत दल ने मंगलवार सुबह खोज निकाले। परिवारीजन भी रात भर बच्चों की तलाश में जुटे रहे। मोहल्ले वालों के साथ मिलकर अपने...

शारदा नहर में डूबे तीनों मासूमों के शव मिले
हिन्दुस्तान संवाद,हरगांव (सीतापुर)Tue, 30 May 2017 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

नहर में सोमवार शाम नहाते समय डूबे तीन बच्चों में से लापता दो बच्चों के शव पीएसी के राहत दल ने मंगलवार सुबह खोज निकाले। परिवारीजन भी रात भर बच्चों की तलाश में जुटे रहे। मोहल्ले वालों के साथ मिलकर अपने स्तर से खैराबाद तक नहर को खंगाला परन्तु सफलता नहीं मिली। मंगलवार सुबह पहुंचे पीएसी के बाढ़ राहत दल ने घटनास्थल के पास से नहर में उतर कर एक तरफ से नहर को खंगालना शुरू किया तो जल्द ही सफलता हाथ लग गई। लगभग 500 मीटर की दूरी पर बीरबाबा के स्थान के पास झाड़ियों में फंसा अफजल का शव मिल गया। इसी स्थान से सोमवार को अल्कमा का शव परिवारीजनों ने बरामद किया था। 
लगभग दो घंटे बाद घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर जहांगीराबाद की पुलिया के आगे शाहरुख खान का शव पीएसी के जवानों ने बरामद करके परिजनों के हवाले करके आपरेशन खत्म किया। 

टीम लगातार कर रही काम
टीम की अगुवाई कर रहे जयवीर सिंह ने बताया कि पिछले चार दिनों से हमारा 13 सदस्यीय दल बगैर किट और बिस्तर के है, लेकिन इन सब लोगों के दुख के आगे सब भूल जाता हूं। उन्होंने बताया कि मेरा दल शनिवार को भिटमनी के पास हुए हादसे के बाद सीधा यहां पहुंचा है। दल में विजय सिंह, राजेश मिश्र, देवेंद्र राम, फूल सिंह, विनोद कुमार, शिवकुमार, बसंत गिरि, शिवाकांत ओझा, जितेन्द्र गुप्ता, विक्रम सिंह, दिलीप वर्मा व नरेन्द्र सिंह हैं। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें