ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसंदिग्ध हालातों में घर के बाहर मिला विवाहिता का शव

संदिग्ध हालातों में घर के बाहर मिला विवाहिता का शव

बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र के होलियाबाग मजरे अचकामऊ गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव घर के बाहर चारपाई पर पाया गया। सूचना पर पहुंचे पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम कराने...

संदिग्ध हालातों में घर के बाहर मिला विवाहिता का शव
हिन्दुस्तान टीम,कोठी (बाराबंकी )हिंसTue, 13 Nov 2018 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र के होलियाबाग मजरे अचकामऊ गांव में मंगलवार की सुबह विवाहिता का शव घर के बाहर चारपाई पर पाया गया। सूचना पर पहुंचे पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम कराने के लिए तहरीर पुलिस को दी तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
होलियाबाग मजरे अचकामऊ के एक ग्रामीण ने सुबेहा थाना क्षेत्र के टिकुरी गांव निवासी राम प्रकाश को मंगलवार की सुबह फोन कर बताया कि उनकी बेटी गीता 24 साल पत्नी आकाश का शव घर के बाहर छप्पर पर से लटका हुआ है। सूचना पर रामप्रकाश अपने बेटे के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । उन्होंने बताया कि उनकी बेटी गीता का शव घर के बाहर चारपाई पर पड़ा हुआ था। उन्हें आशंका है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। हालांकि उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। रामप्रकाश ने शव का पोस्टमार्टम कराने की तहरीर कोठी थाने में दी तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मृतका के पति आकाश को हिरासत में ले लिया है। आकाश का कहना है की सोमवार की देर रात वह मजदूरी करके लौटा था। जिससे पड़ोसी के घर के बाहर छप्पर के नीचे सो गया था। मंगलवार की सुबह जब वह घर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें