ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय को जान से मारने की धमकी

पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय को जान से मारने की धमकी

सपा सरकार के पूर्व वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय को जान से मार देने की धमकी मिली है। उन्होंने इस मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल से करके दोषी के विरुद्ध...

पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय को जान से मारने की धमकी
हिन्दुस्तान संवाद,फैजाबादFri, 02 Jun 2017 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा सरकार के पूर्व वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय को जान से मार देने की धमकी मिली है। उन्होंने इस मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल से करके दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
एसएसपी को दिए गए पत्र के अनुसार पूर्व राज्य मंत्री को गुरुवार की रात लगभग 11 बजे धमकी दी गई। फोन कर्ता ने दो बार मोबाइल पर जान से मारने की बात कही। फोन करने वाले ने अपने आप को आलोक सिंह बताया और कहा कि जान से मार देने की पूरी योजना बना ली गई है। घर से निकलने पर जान से मार भी दिया जाएगा। श्री पांडेय के अनुसार उनके मोबाइल पर रात में कई फोन किए गए। 

पूर्व चेयरमैन को भी धमकी
इस मामले की जानकारी सुबह उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित पदाधिकारियों को दी तो पता चला कि जिला सहकारी गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र यादव को भी उसी मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी गुरुवार की रात दी गई है। फोन करने वाले ने श्री यादव को गन्ना समिति के चुनाव में दखलंदाजी नहीं करने की भी चेतावनी दी। फिलहाल दोनों नेताओं ने शुक्रवार की सुबह एसएसपी सुभाष सिंह बघेल से मुलाकात की। उन्हें प्रकरण से अवगत कराया और कार्रवाई की मांग की। एसएसपी श्री बघेल ने बताया कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी की अरेस्ट कर लिया जायेगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें