DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय को जान से मारने की धमकी

सपा सरकार के पूर्व वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय को जान से मार देने की धमकी मिली है। उन्होंने इस मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल से करके दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
एसएसपी को दिए गए पत्र के अनुसार पूर्व राज्य मंत्री को गुरुवार की रात लगभग 11 बजे धमकी दी गई। फोन कर्ता ने दो बार मोबाइल पर जान से मारने की बात कही। फोन करने वाले ने अपने आप को आलोक सिंह बताया और कहा कि जान से मार देने की पूरी योजना बना ली गई है। घर से निकलने पर जान से मार भी दिया जाएगा। श्री पांडेय के अनुसार उनके मोबाइल पर रात में कई फोन किए गए। 

पूर्व चेयरमैन को भी धमकी
इस मामले की जानकारी सुबह उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित पदाधिकारियों को दी तो पता चला कि जिला सहकारी गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र यादव को भी उसी मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी गुरुवार की रात दी गई है। फोन करने वाले ने श्री यादव को गन्ना समिति के चुनाव में दखलंदाजी नहीं करने की भी चेतावनी दी। फिलहाल दोनों नेताओं ने शुक्रवार की सुबह एसएसपी सुभाष सिंह बघेल से मुलाकात की। उन्हें प्रकरण से अवगत कराया और कार्रवाई की मांग की। एसएसपी श्री बघेल ने बताया कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी की अरेस्ट कर लिया जायेगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former Minister of State threatens to kill life