ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊछात्राओं की सुरक्षा के लिए ही बायोमैट्रिक अटैंडेंस-प्राचार्या डॉ. सुरभि गर्ग

छात्राओं की सुरक्षा के लिए ही बायोमैट्रिक अटैंडेंस-प्राचार्या डॉ. सुरभि गर्ग

श्री गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज में शुक्रवार को बीकाम के नवआगन्तुक छात्राओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसमें में प्राचार्या डॉ. सुरभि गर्ग ने बेटियों के प्रति अभिभावकों की चिंता का निवारण...

छात्राओं की सुरक्षा के लिए ही बायोमैट्रिक अटैंडेंस-प्राचार्या  डॉ. सुरभि गर्ग
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 13 Jul 2018 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री गुरू नानक गर्ल्स कॉलेज में शुक्रवार को बीकाम के नवआगन्तुक छात्राओं के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसमें में प्राचार्या डॉ. सुरभि गर्ग ने बेटियों के प्रति अभिभावकों की चिंता का निवारण करते हुए परिसर में छात्राओं को मिलने वाले सुरक्षित वातावरण के प्रति भी अश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि छात्राओं की सुरक्षा के लिए ही बायोमैट्रिक अटैन्डेन्स की सुविधा भी महाविद्यालय प्रदान करता है।

कॉलेज के नानक सभागार सम्पन्न कार्यक्रम में केवल बीकाम पाठ्यक्रम के पहले वर्ष की छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों भी शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारम्भ महाविद्यालय की दैनिक प्रार्थना ‘देहि षिवा वर मोहि इहे शुभ करमन ते कबहु न टरौ‘ के साथ हुआ।फिर कॉलेज की प्राचार्या डॉ. सुरभि गर्ग ने अभिभावकों व छात्राओं का हार्दिक अभिनन्दन किया। साथ ही कॉलेज की सुविधाओं से अवगत कराया। उन्होंने छात्राओं को महाविद्यालय की नियमावली से अवगत कराते हुए सभी को इनका अनुसरण करने को कहा। साथ ही उनके अभिभावकों से भी महाविद्यालय नियमावली के क्रियान्वयन में सहयोग की अपेक्षा की।इसके अलावा शिक्षिका डॉ. कुमुद पाण्डेय,रंजीत कौर,डॉ.अंकिता पाण्डेय और कहकषां परवीन ने एनसीसी सहित अन्य सुविधाओं की जानकारी से छात्रात्राओं को अवगत कराया। आखिरी में अभिभावकों के समक्ष ही छात्राओं का बायोमैट्रिक रजिस्ट्रेशन कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें