ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदहेजलोभियों ने विवाहिता को कमरे में बंद कर पीटा

दहेजलोभियों ने विवाहिता को कमरे में बंद कर पीटा

कोतवाली तालगांव इलाके में दहेजलोभियों ने विवाहिता को कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं विवाहिता की नाक काटने का भी प्रयास किया गया। सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों ने सीएचसी परसेंडी में...

दहेजलोभियों ने विवाहिता को कमरे में बंद कर पीटा
हिन्दुस्तान संवाद,अकबरपुर (सुल्तानपुर)।Wed, 31 Oct 2018 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली तालगांव इलाके में दहेजलोभियों ने विवाहिता को कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं विवाहिता की नाक काटने का भी प्रयास किया गया। सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों ने सीएचसी परसेंडी में मेडिकल परीक्षण के बाद सम्बन्धित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है। 
क्षेत्र के गांव मोहिउुद्दीनपुर निवासी मजहर ने लगभग छह माह पूर्व अपनी पुत्री कुलसुम की शादी अलीम के साथ की थी। हैसियत के मुताबिक दान-दहेज दिया था फिर भी आए दिन पति व सास दहेज में मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। 
मंगलवार रात पति अलीम पुत्र फारुख, सास मैकिन ने कुलसुम को कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। कुलसुम ने बताया कि उसके पति ने दांत से उसकी नाक काटने का भी प्रयास किया जिससे कुलसुम की नाक लहूलुहान हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने कोतवाली में तहरीर दी। घायल कुलसुम का परसेंडी सीएचसी में मेडिकल परीक्षण के बाद सम्बन्धित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। इंस्पेक्टर योगेश शाह का कहना है कि केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें