DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फुटबाल लीग : मिलेनियम क्लब ने आउट कास्ट को 7-0 से रौंदा

फुटबाल लीग : मिलेनियम क्लब ने आउट कास्ट को 7-0 से रौंदा

ला मार्टिनियर कॉलेज पोलोग्राउण्ड पर हो रही लखनऊ फुटबाल लीग में रविवार को मिलेनियम क्लब ने  शानदार खेल दिखाते हुए एकतरफा मुकाबले में एरा मेजकल की टीम को 7-0 गोल से रौंदकर पूरे अंक हासिल किए। एक अन्य मुकाबले में वर्ल्ड विजन ने संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की।
मिलेनियम क्लब ने शुरुआत से ही आक्रामक खेल दिखाया। मिलेनियम ने खेल के सातवें मिनट में ही गोल करने का सिलसिला शुरू कर दिया था। पहले हाफ तक वह 6-0 से आगे हो गई थी। मिलेनियम के लिए रोहित, ऋषभ दुबे ने दो-दो, साश्वत, रहीम, अमित ने एक-एक गोल मारे।
इसके पूर्व हुए मैच में वर्ल्ड विजन व आउट कास्ट के बीच कांटे के मुकाबला हुआ। इसमें वर्ल्ड विजन ने 1-0 गोल से जीत हासिल की। दोनों ही टीमों ने आक्रामक खेल दिखाया। पर दोनों ही टीमों का डिफेंस भी खासा मजबूत था। पर खेल के 23वें मिनट में आउट कास्ट के डिफेण्डर गोलची चमका खा गए। वर्ल्ड विजन के स्ट्राइकर गेंद लेकर सीधे आउट कास्ट के बाक्स में दाखिल हो गए। जब तक डिफेण्डर कुछ समझ पाते आफताब ने गोल मारकर अपनी टीम के खाते  में 1-0 की उम्दा जीत लिख दी।
तीसरे मैच में सीएमएस व ब्लैक डेमांस के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छूटा। सीएमएस के लिए हरीश ने और ब्लैक डेमांस के लिए प्रशांत रावत ने गोल किए।
आज के मुकाबले :
मानसरोवर बनाम आउट कास्ट
आल स्टार बनाम रोजर बैक
डीपीएस एल्डिको बनाम जुबली कॉलेज
श्रीराम स्वरूप बनाम एसडीएसएन क्लब

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:football league: Millennium Club trumps out cast for 7-0