ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसिगरेट खरीद रहे हॉस्पिटल कर्मी पर फायरिंग

सिगरेट खरीद रहे हॉस्पिटल कर्मी पर फायरिंग

लखनऊ। संवाददाता विकासनगर में शनिवार रात दुकान पर सिगरेट खरीद रहे हॉस्पिटल कर्मी सूरज...

सिगरेट खरीद रहे हॉस्पिटल कर्मी पर फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 11 Mar 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। संवाददाता

विकासनगर में शनिवार रात दुकान पर सिगरेट खरीद रहे हॉस्पिटल कर्मी सूरज सिंह पर फायरिंग की गई। मुख्य चौराहे के पास गोली चलने से भगदड़ मच गई। जिसका फायदा उठाते हुए बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने सूरज को इलाज के लिए केजीएमयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराते हुए जांच शुरू कर दी है।

खुर्रमनगर निवासी सूरज सिंह कपूरथला स्थित आईमैक्स हॉस्पिटल में काम करता है। शनिवार रात वह बाइक से घर लौट रहा था। विकासनगर स्थित मामा चौराहे के पास सूरज ने बाइक रोक दी। वह एक दुकान पर सिगरेट खरीदने लगा। तभी बाइक सवार दो युवक आ धमके। जिन्हें देखते ही सूरज भागने लगा। इस बीच बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने गोली चला दी। फायरिंग से बचने के प्रयास में सूरज लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़ा। सरेराह फायरिंग करने के बाद बदमाश भाग निकले। डीसीपी उत्तरी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि सड़क पर गिरने से सूरज को चोट लगी थी। उसके हाथ से खून बह रहा था। घायल को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। डीसीपी ने बताया कि सीटी स्कैन किए जाने पर सूरज के गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से दो खोखे मिले हैं। उन्होंने बताया कि अंदेशा है कि सूरज हमलावरों को पहले से जानता था। उनके सामने आते ही हॉस्पिटल कर्मी ने दौड़ लगाना शुरू कर दिया था। फिलहाल सूरज की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे खंगाल रही है। जिससे बाइक सवार हमलावरों की पहचान की जा सके। वहीं, बेटे पर हमले की सूचना पर ट्रामा सेंटर पहुंचे वीरेंद्र ने रंजिश की बात से इनकार किया है।

युवती को लेकर विवाद का अंदेशा

पुलिस की पड़ताल में सूरज की दोस्ती एक युवती से होने की बात पता चली है। जिससे कुछ दिन पूर्व सूरज की कहासुनी हुई थी। अंदेशा है कि युवती से हुए झगड़े में ही सूरज पर जानलेवा हमला किया गया है। इंस्पेक्टर अजय सिंह के मुताबिक सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सूरज के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें