ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊचोरों का पता लगाकर आओ तब दर्ज करेंगे मुकदमा

चोरों का पता लगाकर आओ तब दर्ज करेंगे मुकदमा

मोहनलालगंज। संवाददाता बेलहियाखेड़ा में राजगीर मिस्त्री के मकान से चोर जेवर और रुपये बटोर...

चोरों का पता लगाकर आओ तब दर्ज करेंगे मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 26 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहनलालगंज। संवाददाता

बेलहियाखेड़ा में राजगीर मिस्त्री के मकान से चोर जेवर और रुपये बटोर ले गए। रविवार सुबह पीड़ित मुकदमा दर्ज कराने के लिए मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचा। जहां एक दरोगा ने कहा कि किसी पर शक है तो मुकदमा दर्ज कर लेंगे।

गर्मी की वजह से छत पर सोया था परिवार

बेलहियाखेड़ा निवासी राजीगर मिस्त्री सुरेंद्र शनिवार रात परिवार के साथ छत पर सोए थे। रविवार सुबह नींद खुलने पर अलमारी का ताला टूटा मिला। सुरेंद्र के शोर मचाने पर पत्नी कोमल, बेटा रत्नेश और नितिन छत से नीचे आ गए। छानबीन में पता चला कि करीब आठ हजार रुपये और सोने की झुमकी गायब मिली। घर में हुई चोरी की वारदात की सूचना सुरेंद्र ने कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची पीआरवी टीम ने पूछताछ के बाद कोतवाली जाकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा। जिसके बाद टीम वापस चली गई।

तीन घंटे तक बैठाया, मुकदमा दर्ज नहीं हुआ

सुरेंद्र के मुताबिक वह सुबह करीब सात बजे कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली में इंस्पेक्टर नहीं थे। काफी देर इंतजार करने के बाद एक दरोगा से मुलाकात हुई। जिनको सुरेंद्र ने तहरीर दी। आरोप है कि चोरी की तहरीर लेने के बाद दरोगा ने उन्हें घर जाने को कहा। मुकदमे के बारे में पूछने पर बोले कि तुम्हें किसी पर शक हो तो बताओ। हम पकड़ लेगें। वरना, इंतजार करो। दरोगा के यह शब्द सुन कर सुरेंद्र हताश हो गए। उमस भरी गर्मी में तीन घंटे तक पसीना बहाने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं, एडिशनल इंस्पेक्टर रामबाबू ने चोरी की घटना के बारे में जानकारी होने से मना कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।