ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनहीं आए सात शिक्षक, जारी होगी अंतिम नोटिस

नहीं आए सात शिक्षक, जारी होगी अंतिम नोटिस

बर्खास्तगी के रडार पर चल रहे सात शिक्षकों में से एक ने भी अपना पक्ष बीएसए के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया है। मामले में बीएसए ने अंतिम नोटिस जारी कर बर्खास्तगी की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 16448...

नहीं आए सात शिक्षक, जारी होगी अंतिम नोटिस
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी।Wed, 10 Oct 2018 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बर्खास्तगी के रडार पर चल रहे सात शिक्षकों में से एक ने भी अपना पक्ष बीएसए के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया है। मामले में बीएसए ने अंतिम नोटिस जारी कर बर्खास्तगी की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
16448 शिक्षक भर्ती में चयनित होकर आए शिक्षकों की डिग्री फर्जी निकलने के कई मामले सामने आ रहे हैं। विभिन्न विकास खंडों में तैनात सात शिक्षकों की डिग्री सत्यापन में फर्जी पाए जाने पर बेसिक शिक्षाधिकारी ने सभी को नोटिस जारी कर बुधवार को कार्यालय पहुंचकर अपना पक्ष रखने को कहा था। लेकिन इनमें से एक भी शिक्षक बुधवार को कार्यालय नहीं पहुंचे। 
मामले में बेसिक शिक्षाधिकारी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि इससे साबित होता है कि उन्हें कुछ नहीं कहना है। अब एक अंतिम मौका नोटिस जारी कर और दिया जाएगा। इसके बाद बर्खास्तगी व एफआईआर की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इसी भर्ती प्रक्रिया में पांच अन्य शिक्षकों की डिग्री फर्जी पाए जाने पर उन्हें गुरुवार को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें