ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ‘टुडेज कवरेज फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया गया

‘टुडेज कवरेज फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया गया

पढ़ाई-लिखाई छोड़कर अपराध के दलदल में फंसे युवाओं की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘टुडेज कवरेज का क्लाईमेक्स सीन रविवार को डायमंड रिजॉर्ट में मनोज भट्ट के ऊपर फिल्माया गया। फिल्म में बालीवुड के मशहूर स्टार...

‘टुडेज कवरेज फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया गया
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 21 Oct 2018 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पढ़ाई-लिखाई छोड़कर अपराध के दलदल में फंसे युवाओं की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘टुडेज कवरेज का क्लाईमेक्स सीन रविवार को डायमंड रिजॉर्ट में मनोज भट्ट के ऊपर फिल्माया गया। फिल्म में बालीवुड के मशहूर स्टार आर्यन वैद्य, रवि किशन, उपासना सिंह, सेजल शर्मा और रुद्र प्रताप सिंह हैं। केसी फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग स्कार्पियो क्लब समेत कुड़ियाघाट, बालागंज, गोमतीनगर समेत कई इलाकों में की गई।

निर्देशक समीर रिजवी ने बताया कि फिल्म की कहानी उन्होंने खुद लिखी है। फिल्म में संगीत राज आशू का है और कोरियोग्राफी मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का है। फिल्म में एक्शन निर्देशन निशांत खान का है। फिल्म के प्रोड्यूसर विजय कुमार मिश्रा हैं। विजय ने बताया कि फिल्म युवाओं से जुड़ी एक ज्वलंत समस्या को उठा रही है। फिल्म से उनको खासी उम्मीदें हैं। फिल्म में आर्यन वैद्य पुलिस ऑफीसर की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि रवि किशन एसटीएफ अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक अति महत्वाकांक्षी युवा अमित पर आधारित है। जो कि अपनी प्रेमिका की ख्वाहिशों को पूरा करने में अपराध के दलदल में फंस जाता है और उसे पता ही नहीं चलता है। फिल्म में ‘अमित का किरदार शहर के मॉडल रुद्र प्रताप सिंह निभा रहे हैं। पीआरओ पवन दुबे ने बताया कि फिल्म में लखनऊ के चालीस कलाकार शामिल हैं। फिल्म की लोकेशन्स, एक्शन और गाने सभी नयापन लिये हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें