ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊनाली साफ कर रहे नगर निगम कर्मी को पिता-पुत्र ने पीटा

नाली साफ कर रहे नगर निगम कर्मी को पिता-पुत्र ने पीटा

- ठेला निकालने के विवाद में फल विक्रेता पिता-पुत्र ने किया हमला

नाली साफ कर रहे नगर निगम कर्मी को पिता-पुत्र ने पीटा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 08 May 2020 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

- ठेला निकालने के विवाद में फल विक्रेता पिता-पुत्र ने किया हमला

- पुलिस ने फौरन की कार्रवाई, आरोपी पिता गिरफ्तार, बेटे की तलाश

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

सआदतगंज में नाली की सफाई कर रहे नगर निगम के कर्मचारी व उसके एक साथी पर फल विक्रेता पिता-पुत्र ने हमला कर दिया। आरोपियों ने उन्हें बीच सड़क पर बेरहमी से मारापीटा और कूड़ा लिफ्ट करने वाली गाड़ी की चाभी भी छीन ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने निगम कर्मी की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर सआदतगंज महेश पाल सिंह ने बताया कि चिनहट के लौलाई गांव निवासी मोहम्मद रियाज नगर निगम में सफाई कर्मी हैं। उनकी अम्बरगंज वार्ड में नाली सफाई की ड्यूटी लगी है। रोजाना की तरह गुरुवार सुबह रियाज अपने एक सहकर्मी अंकित धानुक के साथ इलाके में सफाई करते हुए भुईयन देवी मंदिर के पास पहुंचे। वह लोग सड़क किनारे हाफ डाला खड़ा करके नाली की सफाई करने लगे। इस बीच स्थानीय निवासी सलमान फल का ठेला लेकर उधर से निकला। संकरे रास्ते में हाफ डाला खड़ा होने से ठेला निकलने का रास्ता नहीं बचा था। इस पर सलमान ने रियाज और उसके साथी से डाला हटाने को कहा। इसके जवाब में रियाज ने थोड़ी देर इंतजार करने की बात कही तो सलमान भड़क गया और निगम कर्मियों से उलझने लगा।

मैं रोज़े से हूं.. मत मारो

कहासुनी बढ़ने पर सलमान ने अपने पिता अकरम को घर से बुला लिया और रियाज व अंकित पर हमला कर दिया। उन लोगों ने रियाज को घक्का देकर गिरा दिया और लातों से मारने लगे। रियाज ने मिन्नत की कि वह रोज़े से है और उसे न मारें। लेकिन, आरोपी पिता-पुत्र का दिल नहीं पसीजा। उन लोगों ने रियाज और अंकित को बेरहमी से मारापीटा और हाफ डाले की चाभी निकाल कर रख ली।

आरोपी पिता गिरफ्तार

इस बीच किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी सलमान मौके से भाग निकला, जबकि उसके पिता अकरम को पुलिस ने पकड़ लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित सफाई कर्मी मोहम्मद रियाज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके अकरम को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, उसके बेटे की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें