ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊजमीन के विवाद में पिता व भाइयों को पीटा, फायरिंग की 

जमीन के विवाद में पिता व भाइयों को पीटा, फायरिंग की 

थाना क्षेत्र के निजामपुर मजरे अजपूरा गांव में बुधवार को जमीन के बंटवारे को लेकर पिता-पुत्र में झगड़ा हो गया। दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई। विवाद से गुस्साए पुत्र ने दहशत फैलाने के लिए फायर झोंक...

जमीन के विवाद में पिता व भाइयों को पीटा, फायरिंग की 
हिंदुस्तान संवाद,जैदपुर (बाराबंकी)।Wed, 15 Jan 2020 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के निजामपुर मजरे अजपूरा गांव में बुधवार को जमीन के बंटवारे को लेकर पिता-पुत्र में झगड़ा हो गया। दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई। विवाद से गुस्साए पुत्र ने दहशत फैलाने के लिए फायर झोंक दिया। ग्रामीणों की भीड़ जुटने पर आरोपी फरार हो गया। परिवारीजनों ने तीनों घायलों को सीएचसी जैदपुर पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
जमीन बंटवारे के विवाद में हुई मारपीट: जैदपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर मजरे अजपुरा गांव में बुधवार की सुबह गजोधर का अपने पुत्र ज्योति प्रकाश से झगड़ा हो गया। दोनों पक्ष में विवाद बढ़ा तो गजोधर के साथ उसका लड़का तेजभान और भतीजा सौरव भी आ गए। ज्योति प्रकाश ने लाठी-डंडों से अपने पिता और दोनों भाइयों की पिटाई कर दी। इसमें तीनों चोटिल हो गए। 
दहशत फैलाने के लिए की हवाई फायरिंग: ग्रामीणों ने बताया कि झगड़े से गुस्साए ज्योति प्रकाश ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी कर दी। जिससे घर में हड़कंप मच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुटी तो ज्योति प्रकाश वहां से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है। 
तीनों घायल जिला अस्पताल रेफर: परिवारीजनों ने तीनों घायलों गजोधर उसके पुत्र तेजपाल व भतीजे सौरव को आनन-फानन सीएचसी जैदपुर पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने तीनों घायलों को उपचार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें