ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपयागपुर में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

पयागपुर में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

रिमझिम बारिश के बीच धान की पौध उखाड़ रहे किसान की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। वहां से महज 10 फुट की दूरी पर मौजूद उसका बेबस बेटा पिता को मरते हुए देखता रहा, किन्तु कुछ नहीं कर सका। पयागपुर थाना...

पयागपुर में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,पयागपुर (बहराइच)Mon, 17 Jul 2017 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

रिमझिम बारिश के बीच धान की पौध उखाड़ रहे किसान की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। वहां से महज 10 फुट की दूरी पर मौजूद उसका बेबस बेटा पिता को मरते हुए देखता रहा, किन्तु कुछ नहीं कर सका।
पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेवढ़ा के मजरा सेवनाहे निवासी 48 वर्षीय किसान भूरे सोमवार को सुबह उठे तो बदला हुआ मौसम देख बहुत खुश हुए। अच्छी खेती की चाहत में रिमझिम बारिश के बीच वह अपने पुत्र विक्रम के साथ खेत में पहुंचे। वह रोपाई करने के लिए धान के पौधों को उखाड़ने लगे। इसी बीच आकाश में तेज गड़गड़ाहट के साथ बिजली चमकी और भूरे के ऊपर आ गिरी। जिससे झुलस कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से मात्र 10 फुट की दूरी पर मौजूद उसका पुत्र बदहवास सा सब कुछ देखता रहा। वह समझ ही नहीं पा रहा था कि अचानक क्या हो गया। वह अभी भी इस घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहा है। वह बदहवास सा बार-बार अपने पिता को याद करके चीख पड़ता है और बेसुध सा हो जाता है।
घटना की सूचना मिलते ही पयागपुर के नायब तहसीलदार सुमित सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम को भेज दी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें