ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर में किसान से बीस हजार रुपये लूटे

सीतापुर में किसान से बीस हजार रुपये लूटे

पिसावां कस्बे में बैक से पैसा निकालकर जा रहा किसान लूटपाट का शिकार हो गया। शनिवार दोपहर बाद हुई घटना में बाइक सवार लुटेरे मौके से बीस हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। लुटेरों की तलाश की गई पर कोई भी...

सीतापुर में किसान से बीस हजार रुपये लूटे
हिन्दुस्तान संवाद,पिसावां (सीतापुर)।Sat, 06 Oct 2018 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पिसावां कस्बे में बैक से पैसा निकालकर जा रहा किसान लूटपाट का शिकार हो गया। शनिवार दोपहर बाद हुई घटना में बाइक सवार लुटेरे मौके से बीस हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। लुटेरों की तलाश की गई पर कोई भी पकड़ा नहीं जा सका। पुलिस ने पहचान और बयानों के आधार पर जांच शुरू की है।
जानकारी के मुताबिक पिसावां थानाक्षेत्र के करौदिया गांव का आत्माराम पुत्र कन्हैयालाल दोपहर करीब 12 बजे पिसावां कस्बा स्थित इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक आया था। यहां उसने अपने खाते से बीस हजार की नकदी निकाली। ग्रामीण की मानें तो बैंक से बीस हजार की नकदी छोले में रखकर वह कुछ ही दूर जा पाया था कि इसी दौरान बाइक सवार आ गए। पीछे से आए लुटेरों ने किसान आत्माराम के हाथ से झपट्टा मारकर नकदी भरा बैग छीन लिया। बाद में शातिर लुटेरे पिसावां-महोली जाने वाले मार्ग पर भाग निकले।
पुलिस को सूचना मिली तो थानाध्यक्ष पिसावां दिनेश सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। किसान से पूछताछ करने के बाद आसपास तलाश की गई लेकिन लुटेरे पकड़े नहीं जा सके। फिलहाल पुलिस ने बयानों के आधार पर केस दर्ज करने की कार्रवाई की है।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें