DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद : युवक को गोली मारने के दो आरोपी गिरफ्तार 

कुमारगंज थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक को गोली मारे जाने के मामले में आरोपित दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवकों के कब्जे से पुलिस ने जानलेवा हमले में इस्तेमाल किया गया 12 बोर का तमंचा भी बरामद करने का दावा किया है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
कुमारगंज थाना क्षेत्र के डफलपुर गांव निवासी 45 वर्षीय प्रमोद सिंह 27 अगस्त को कुमारगंज बाजार से घर वापस लौट रहे थे। शााम करीब छह बजे उनके गांव से लगभग एक किलोमीटर पहले स्थित जंगल में पीछे से पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने तमंचे से ताबड़तोड़ फायर करना शुरू कर दिया था। गोली पीठ में लगने से प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना युवक के परिवार और पुलिस को दी। इसके बाद पहुंची पुलिस टीम ने उसे अस्पताल भेजवाया।
पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि प्रमोद को दो युवकों राजनाथ उर्फ राजू तथा जगन्नाथ उर्फ जग्गू ने गोली मारी है।  गोली लगने से घायल हुए प्रमोद सिंह के पिता राजबक्स सिंह ने अपने गांव के ही पूरे डम्मरपुरी निवासी राजनाथ उर्फ राजू तथा जगन्नाथ उर्फ जग्गू के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी।
मिल्कीपुर की सीओ रुचि गुप्ता ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी श्रीनिवास पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित कर दी। कुमारगंज थाने की पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों राजनाथ व जगन्नाथ को गिरफ्तार कर लिया। थाना  प्रभारी श्रीनिवास पांडेय ने बताया कि बीते सोमवार को दोनों आरोपियों के नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज परिसर के बगल स्थित बूढ़े बाबा देवस्थान पर मौजूद होने की सूचना मिली। इसके बाद उपनिरीक्षक राम प्रकाश त्रिपाठी प्रशिक्षु दरोगा धर्मेंद्र कुमार मिश्र एवं कांस्टेबल पिंटू यादव को साथ लेकर पहुंचे तो दोनों आरोपी भागने लगे।
पुलिस टीम ने दौड़ा कर पकड़ लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए। दोनों लोगों के पास से प्रमोद को गोली मारने में प्रयुक्त किया गया। पुलिस ने  दोनों लोगों को जेल भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Faizabad: Two accused arrested for shooting youth