DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद : विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए ट्रायल 24 सितम्बर से

पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर प्रदेश में आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए जिला व मंडलीय ट्रायल 24 सितम्बर से यहां डॉ. अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में आयोजित किया जाएगा। 
आरएसओ आरपी सिंह ने बताया कि जनपदीय व मंडलीय ट्रायल के बाद चयनित टीम प्रदेशीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी। इसमें हैंडबाल पुरुष वर्ग की प्रदेशीय प्रतियोगिता नौ अक्टूबर से फैजाबाद में आयोजित होगी।
तैराकी पुरुष व महिला ट्रायल 24 सितंबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 27 सितंबर से वाराणसी में होगी। हैंडबाल पुरुष ट्रायल पांच अक्टूबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता नौ अक्टूबर से फैजाबाद में होगी। जिम्नास्टिक महिला व पुरुष ट्रायल पांच सितंबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 10 अक्टूबर से आगरा में होगी। कुश्ती महिला व पुरुष ट्रायल 11 अक्टबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 15 अक्टूबर से बस्ती में होगी। फुटबाल महिला ट्रायल 15 अक्टूबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 23 से देवीपाटन में होगी। कबड्डी महिला ट्रायल 15 अक्टूबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 24 से गोरखपुर में होगी। बैडमिंटन महिला व पुरुष ट्रायल 25 अक्टूबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 29 से इलाहाबाद में होगी। बास्केटबाल पुरुष ट्रायल 26 अक्टूबर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता एक नवम्बर से आजमगढ़ में होगी।
फुटबाल पुरुष ट्रायल एक नवम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता छह नवम्बर से बरेली में होगी। एथलेटिक्स महिला व पुरुष ट्रायल चार नवम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 10 नवम्बर से मेरठ में होगी। कबड्डी पुरुष ट्रायल पांच नवम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता12 से बांदा में होगी। हॉकी पुरुष ट्रायल पांच नवम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 12 से झांसी में होगी। वालीबाल पुरुष ट्रायल पांच नवम्बर से तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 14 नवम्बर से मिर्जापुर में होगी। जूडो महिला व पुरुष ट्रायल 12 नवम्बर से तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 15 नवम्बर से सहारनपुर में होगी। क्रिकेट ट्रायल 21 नवम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता 26 से कानपुर में होगी। हॉकी महिला ट्रायल 29 नवम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता तीन दिसम्बर से लखनऊ में होगी। बॉक्सिंग पुरुष ट्रायल एक दिसम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता पांच दिसम्बर से मुरादाबाद में होगी। टेबुल टेनिस महिला व पुरुष ट्रायल 13 दिसम्बर को तथा प्रदेशीय प्रतियोगिता18 दिसम्बर से अलीगढ़ में आयोजित की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Faizabad: Trial from September 24 for various competitions