Faizabad: Three accused in special court in Kachhar serial blast - फैजाबाद : कचहरी सीरियल ब्लास्ट में तीनों आरोपी विशेष कोर्ट में हुए पेश DA Image
10 दिसंबर, 2019|9:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद : कचहरी सीरियल ब्लास्ट में तीनों आरोपी विशेष कोर्ट में हुए पेश

फैजाबाद : कचहरी सीरियल ब्लास्ट में तीनों आरोपी विशेष कोर्ट में हुए पेश

लखनऊ, वाराणसी व फैजाबाद कचहरी  में हुए सीरियल ब्लास्ट मामले में सुनवाई  के लिए लखनऊ जेल से मो. अख्तर और बाराबंकी जेल में निरुद्ध तारिक काजमी को पुलिस ने मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच फैजाबाद के मंडल कारागार के विशेष न्यायालय में पेश किया। विशेष न्यायाधीश अमरजीत त्रिपाठी ने न्ययालय में प्रस्तुत गवाहा का बयान को निस्तारित करने का आदेश पारित किया गया है। साथ ही प्रतिरक्षा साक्ष्य के लिए 10 जुलाई की तिथि नियत की है।
इसके पहले आरोपित पक्ष से अधिवक्ता जमाल अहमद ने आतंकवादी गतिविधियों में हैदराबाद कारागार में निरुद्ध अभियुक्त असदुल्लाह अख्तर का कलमकंद 164 का बयान तलब किया था। उस बयान की द्वितीय तस्दीक कापी को तलब करने की अर्जी दी गई। वहीं न्यायालय ने उल्लेख किया है कि मामले में आजमगढ़ के गवाहों से अगर अभियोजन पक्ष चाहे तो जिरह के लिए तलब कर ले। बता दें कि आरोपित सज्जादुर्रहमान फैजाबाद जेल में निरुद्ध है। अन्य दो आरोपी गैर जनपद की जेलों में हैं। इस दौरान सरकारी वकील अजीत प्रताप सिंह व आरोपित पक्ष से वकील जमाल अहमद, एके सिंह  व मो. शोएब मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Faizabad: Three accused in special court in Kachhar serial blast