ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊफैजाबाद : वैन से टकरा कर रेलकर्मी और पुत्र की मौत

फैजाबाद : वैन से टकरा कर रेलकर्मी और पुत्र की मौत

पूराकलंदर थाना क्षेत्र में डाभासेमर के पास छात्रा को बचाने के चक्कर में एक बाइक स्कूल की वैन से टकरा गई। बाइक पर सवार रेलवेकर्मी और उसके पुत्र के अलावा छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। पिता-पुत्र...

फैजाबाद : वैन से टकरा कर रेलकर्मी और पुत्र की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,भदरसा (फैजाबाद), Tue, 18 Sep 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पूराकलंदर थाना क्षेत्र में डाभासेमर के पास छात्रा को बचाने के चक्कर में एक बाइक स्कूल की वैन से टकरा गई। बाइक पर सवार रेलवेकर्मी और उसके पुत्र के अलावा छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि छात्रा की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया।
बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मंगारी गांव के मजरे रामफल का पुरवा निवासी अमर बहादुर यादव ( 55) पुत्र रामहरक रेलवे में तैनात थे। मंगलवार की सुबह वह फैजाबाद स्टेशन से ड्यूटी कर अपने बेटे चन्द्र प्रकाश यादव (22) के साथ बाइक से घर जा रहे थे। इलाहाबाद हाईवे पर पूराकलंदर थाना क्षेत्र में डाभासेमर गांव के पास स्कूल जा रही एक छात्रा साइकिल लेकर अचानक सड़क पर पहुंच गई। इससे अमर बहादुर की बाइक अनियंत्रित होकर छात्रा को टक्कर मारते हुए सामने खड़ी स्कूली वैन से टकरा गई ।
इस हादसे में अमर बहादुर, उनका पुत्र चंद्र प्रकाश और छात्रा को गंभीर चोटें आईं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों को मसौधा सीएचसी पहुंचाया। सीएचसी के डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चंद्र प्रकाश यादव को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।
अमर बहादुर और छात्रा सुमन यादव (16) को लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लखनऊ पहुंचने पर अमर बहादुर की भी मौत हो गई। पूराकलंदर थाने की पुलिस के अनुसार बाइक की टक्कर से घायल हुई छात्रा सुमन ग्राम भदोखर मजरे गोसाई का पुरवा, पूराकलंदर निवासी रामजी लाल यादव की पुत्री है। उसकी भी हालत में सुधार नहीं हुआ तो जिला अस्पताल से लखनऊ भेज दिया गया। पूराकलंदर थाना प्रभारी नितीश कुमार श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि स्कूल  के वाहन को कब्जे में ले लिया गया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें