ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊफैजाबाद : थाने में साधु ने किया आत्मदाह का प्रयास

फैजाबाद : थाने में साधु ने किया आत्मदाह का प्रयास

सामान चोरी की घटना की रिपोर्ट नहीं दर्ज किए जाने से परेशान मध्य प्रदेश के भोपाल निवासी एक साधु ने थाने में पेट्रोल छिड़क कर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने तत्काल साधु...

फैजाबाद : थाने में साधु ने किया आत्मदाह का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 17 Apr 2018 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या हिन्दुस्तान संवाद

सामान चोरी की घटना की रिपोर्ट नहीं दर्ज किए जाने से परेशान मध्य प्रदेश के भोपाल निवासी एक साधु ने थाने में पेट्रोल छिड़क कर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने तत्काल साधु के शरीर पर लगी आग को बुझा दिया। साधु को श्री राम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

मध्य प्रदेश के भोपाल में रहने वाला साधु रामदास त्यागी (50) के अनुसार वह अयोध्या दर्शनपूजन के लिए आए थे और बड़ी छावनी में रुके हुए थे। तीन दिन पूर्व हनुमानगढ़ी के दर्शन के दौरान उनका सामान चोरी हो गया। उन्होंने थाना राम जन्मभूमि में लिखित शिकायत की। बावजूद इसके पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। जिससे आहत होकर साधु ने मंगलवार की शाम अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या की कोशिश की। फिलहाल पुलिस कर्मियों ने साधु को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। राम जन्मभूमि थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें