ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊफैजाबाद :चार साल की बच्ची से रेप, आरोपी का साथी गिरफ्तार

फैजाबाद :चार साल की बच्ची से रेप, आरोपी का साथी गिरफ्तार

रुदौली सर्किल में रेप की एक और वारदात हो गई। गत दिनों एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसे मौत के घाट उतार देने का मामला अभी शांत नहीं हो पाया था कि मंगलवार को पटरंगा थाना क्षेत्र में चार साल की एक बच्ची...

फैजाबाद :चार साल की बच्ची से रेप, आरोपी का साथी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 13 Mar 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शर्मनाक

रुदौली सर्किल में मंगलवार दोपहर हुई घटना

आरोपी पहले भी एक किशोरी से कर चुका है दुराचार

मवई (फैजाबाद) हिन्दुस्तान संवाद

रुदौली सर्किल में रेप की एक और वारदात हो गई। गत दिनों एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसे मौत के घाट उतार देने का मामला अभी शांत नहीं हो पाया था कि मंगलवार को पटरंगा थाना क्षेत्र में चार साल की एक बच्ची के साथ रेप की वारदात हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार दोपहर पटरंगा थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार अपराह्न करीब तीन बजे 28 वर्षीय सुफियान नामक युवक बच्ची को मिट्टी के बर्तन बना कर देने का लालच देकर ले गया। युवक ने बच्ची को सुनसान स्थान पर ले जाकर दुराचार किया। बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां ने गुहार लगाई। ग्रामीणों ने घेर कर सुफियान को पकड़ लिया। तभी सुफियान की ओर से दर्जन भर लोग पहुंचे और उसे छुड़ा कर भगा दिया। रुदौली के सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी को छुड़ाकर भगाने वाले एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिये भेजा गया है।

थाना प्रभारी रफा-दफा करना चाहते थे मामला

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि मासूम बच्ची के साथ हुई वारदात को पटरंगा थानाध्यक्ष बृजेश सिंह झूठा साबित करने में जुटे रहे। बाद में मामला रफा-दफा करने की कोशिश की। ग्रामीणों ने बताया कि मौके पर तत्काल सीओ अरविंद चौरसिया व विधायक रामचंद्र यादव के पुत्र आलोक चन्द्र नहीं पहुंचते तो थानाध्यक्ष लीपापोती कर घटना को दबाने में लगे रहते। सीओ रुदौली अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी सुफियान पहले भी एक किशोरी के साथ दुराचार कर चुका है। फिलहाल केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। गांव में तनाव का माहौल होने की वजह से एहतियातन पुलिस कैम्प कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें