DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद : इनामी गैंगस्टर बाराबंकी जेल शिफ्ट किया गया

कार्रवाई

फैजाबाद के मंडल कारागार में बर्थ-डे मनाकर वीडियो वायरल करना पड़ा मंहगा

शिवेन्द्र का बाराबंकी जेल से है पुराना नाता, कारागार प्रशासन की चुनौती बढ़ी

फैजाबाद हिन्दुस्तान संवाद

फैजाबाद के मंडल कारागार में बर्थ-डे मनाकर वीडियो वायरल करना 50 हजार के इनामी गैंगस्टर शिवेन्द्र सिंह को मंहगा पड़ गया। सोमवार को उसे मंडल कारागार से बाराबंकी जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

फैजाबाद मंडल कारागार में बंद महराजगंज क्षेत्र के मंडना निवासी इनामी बदमाश शिवेन्द्र सिंह ने 23 जुलाई को बैरक के सामने जन्मदिन मनाया था और उसका वीडियो वायरल किया था। जन्मदिन मनाने का सामान व केक उपलब्ध कराने के एवज में शिवेन्द्र ने जेल प्रशासन पर एक लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया था। इस मामले की जांच के लिए डीएम डॉ. अनिल कुमार पाठक ने एडीएम सिटी विन्ध्यवासिनी राय और सिटी मजिस्ट्रेट वैभव शर्मा की दो सदस्यीय कमेटी बनाई थी।

शिवेन्द्र का बाराबंकी जेल से पुराना रिश्ता रहा है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2017 में शिवेन्द्र ने बाराबंकी जेल में ही रहकर ठेकेदार अनंत बहादुर की हत्या के लिए इनामी बदमाश संजय सिंह को शूटर उपलब्ध कराए थे। फैजाबाद के वरिष्ठ जेल अधीक्षक बृजेश कुमार ने बताया कि डीएम के निर्देश पर शिवेन्द्र को बाराबंकी जेल ट्रांसफर किया गया है। वीडियो वायरल मामले में लगे आरोपों की जांच चल रही है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक के अनुसार डीआईजी जेल उमेश श्रीवास्तव ने भी प्रकरण की विभागीय जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Faizabad: Anonymous gangster shifted to Barabanki prison