ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊफेसबुक फ्रेंड ने नर्स से किया दुराचार, शादी के लिए कहने पर कराया गर्भपात

फेसबुक फ्रेंड ने नर्स से किया दुराचार, शादी के लिए कहने पर कराया गर्भपात

काकोरी, संवाददाता निजी अस्पताल की नर्स से फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा...

फेसबुक फ्रेंड ने नर्स से किया दुराचार, शादी के लिए कहने पर कराया गर्भपात
default image
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 14 Jun 2024 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

काकोरी, संवाददाता

निजी अस्पताल की नर्स से फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर दुराचार किया। गर्भवती होने पर दबाव बना कर गर्भपात करा दिया, जिसके बाद शादी करने से मुकर गया। दबाव बनाने पर आरोपी ने नर्स की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। शुक्रवार को पीड़िता ने पारा कोतवाली पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया। जिसके आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

होटल में बुलाकर किया दुराचार

सीतापुर निवासी युवती आलमबाग स्थित एक अस्पताल में नर्स है। करीब एक साल पूर्व फेसबुक पर पारा गायत्री निवासी धर्मेंद्र से दोस्ती हुई। जो एयरपोर्ट मेंटेनेंस विभाग में कार्यरत होने का दावा करता है। पीड़िता के मुताबिक सितंबर में धर्मेंद्र ने फोन कर नर्स को मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। जहां आरोपी ने दुराचार किया। विरोध करने पर जल्द शादी करने की बात कही। इस दौरान आरोपी ने धोखे से युवती की कुछ वीडियो और फोटो रिकार्ड कर ली। जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए यौन शोषण करने लगा।

दवा खिलाकर कराया गर्भपात

पीड़िता के मुताबिक गर्भवती होने की बात पता चलने पर धर्मेंद्र दबाव बनाने लगा। धोखे से दवा खिला कर गर्भपात करा दिया। इस बीच युवती ने धर्मेंद्र के घर पहुंच कर उसकी मां से बात की। लेकिन वह बेटे की गलती मानने के बजाए नर्स से ही मारपीट करने लगी। इंस्पेक्टर पारा बृजेश वर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर धर्मेंद्र को हिरासत में लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।