DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच: थाने के आरक्षी आवास में विस्फोट, दहला इलाका

 Five, heard, explosion, explosion

हुजूरपुर थाने के आरक्षी आवास में मंगलवार की देर रात पिछले हिस्से में जबरदस्त विस्फोट हुआ। जिससे भवन का पिछला हिस्सा, शौचालय, बाथरूम व बाउंड्री ढह गई। धमाके की आवाज पांच किमी दूर तक सुनी गई। आवास में किसी के मौजूद न होने से बड़ा हादसा टल गया। पुलिस अफसरों की ओर से पटाखों में विस्फोट बताया जा रहा है। 
सीओ कैसरगंज दिनेश कुमार शर्मा ने बुधवार को दोपहर थाने में पहुंचकर घटना का ब्यौरा लिया है। हुजुरपुर थाने में मंगलवार की रात लगभग 1:07 बजे अचानक आरक्षी आवास के पिछले हिस्से में जबरदस्त विस्फोट हुआ, जिससे पिछला हिस्सा व बाउंड्री वाल भरभराकर ढह गई। यहां रहने वाले आरक्षी रात होने की वजह से गश्त पर गए हुए थे। धमाके की आवाज लगभग पांच किमी एरिया में सुनाई दी। 
कुछ समय पूर्व ही आंधी व बारिश की वजह से दूर दराज के इलाके के लोगों को ऐसा लगा कि कहीं आकाशीय बिजली गिरी है। हुजुरपुर व आसपास के लोगों के दिल दहल उठे। पहरे पर मौजूद संतरी व कार्यालय में मौजूद लोग विस्फोट स्थल की ओर दौड़े। गश्त पर निकले एसएचओ नवीन कुमार मिश्र को विस्फोट की जानकारी दी गई। वह कुछ समय पश्चात थाने पहुंच गये। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि जिस भवन में विस्फोट हुआ है। उसमें दिवान रहते हैं। दीवान उस समय कार्यालय में थे। 
एसएचओ नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि कुछ समय पूर्व पटाखे बरामद किए गए थे। पटाखे निष्प्रयोज भवन में रखवा दिए गये थे। उसमें विस्फोट होने से बाउंड्री गिर गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Explosion in police station residence