ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊतकनीशियनों की भर्ती में वसूली पर प्रदर्शन

तकनीशियनों की भर्ती में वसूली पर प्रदर्शन

यूपी पावर कॉरपोरेशन में तकनीशियन ग्रेड-2 पद पर भर्ती के नाम पर वसूली के विरोध में अभ्यर्थियों ने गोमतीनगर स्थित विद्युत सेवा आयोग में प्रदर्शन किया। इसके बाद अभ्यर्थियों ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ...

तकनीशियनों की भर्ती में वसूली पर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान,लखनऊTue, 06 Jun 2017 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी पावर कॉरपोरेशन में तकनीशियन ग्रेड-2 पद पर भर्ती के नाम पर वसूली के विरोध में अभ्यर्थियों ने गोमतीनगर स्थित विद्युत सेवा आयोग में प्रदर्शन किया। इसके बाद अभ्यर्थियों ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ गोमतीनगर थाने में तहरीर दी गई। जिसके बाद करीब 150 अभ्यर्थियों ने शक्ति भवन का घेराव किया। इस दौरान पावर कॉरपोरेशन प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

अभ्यर्थी राजीव नौटियाल, आशीष, समीर पाल, हर्ष श्रीवास्तव, दिनेश, महेश माथुर, कृष्णा तिवारी ने बताया कि दिसम्बर 2015 में साक्षात्कार प्रक्रिया पूरी हो गई थी। इस भर्ती पर उच्च न्यायालय में चल रहे स्थगन को वर्तमान में समाप्त भी कर दिया है। परंतु अंतिम परिणाम को कुछ अनावश्यक कारणों से रोक दिया गया है। जिसके कारण भर्ती प्रक्रिया में लगभग 25 माह का समय लग चुका है। उन्होंने कहा कि भर्ती से जुड़े सभी 884 अभ्यर्थी पूर्ण रूप से हताश एवं निराश महसूस कर रहे हैं। बेरोजगार की मानसिक प्रताड़ना झेल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें