Executive Engineer of Hapur suspended on corruption charges - भ्रष्टाचार के आरोप में हापुड़ के अधिशासी अभियंता निलम्बित DA Image
14 नबम्बर, 2019|12:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्टाचार के आरोप में हापुड़ के अधिशासी अभियंता निलम्बित

default image

उपभोक्ता से रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के हापुड़ के अधिशासी अभियंता को निलम्बित कर दिया गया है। डीएम हापुड़ ने यह वीडियो एमडी पश्चिमांचल को भेजा था, जिसके आधार पर अधिशासी अभियंता को निलम्बित करते हुए दो अधिकारियों की जांच समिति गठित की गई है।

हापुड़ में तैनात अधिशासी अभियंता प्रिंस गौतम का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह उपभोक्ता से काम के बदले रिश्वत मांग रहे हैं। मामले की सूचना हापुड़ के डीएम तक पहुंची तो उन्होंने इसे एमडी पश्चिमांचल आशुतोष निरंजन को भेजा। एमडी ने प्रारंभिक जांच के बाद कार्रवाई की। एमडी ने अपने आदेश में कहा है कि यह बेहद गंभीर मामला है और इसमें संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

एमडी ने इसके साथ ही पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के निदेशक वाणिज्य आईपी सिंह और अधिशासी अभियंता अशोक कुमार को जांच के लिए नियुक्त किया है। जांच कमेटी अपनी रिपोर्ट सात दिनों में एमडी को सौंपेगी। हापुड़ के अधिशासी अभियंता पर पैसे लेकर बिजली चोरी कराने सहित कई अन्य तरह के आरोप लगे हैं। जांच कमेटी इन मामलों की भी जांच करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Executive Engineer of Hapur suspended on corruption charges