ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊआबकारी टीम का छापा, दो महिलाओं को पीटा

आबकारी टीम का छापा, दो महिलाओं को पीटा

आबकारी टीम ने शुक्रवार को शहर के बलवंतपुरवा में छापा मारा। छापेमारी के दौरान ग्रामीणों व आबकारी टीम के साथ झड़प होने की भी खबर है। वैसे गांव की दो महिलाओं ने आबकारी टीम द्वारा पीटकर उन्हें घायल करने...

आबकारी टीम का छापा, दो महिलाओं को पीटा
हिन्दुस्तान संवाद,गोंडाFri, 09 Feb 2018 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आबकारी टीम ने शुक्रवार को शहर के बलवंतपुरवा में छापा मारा। छापेमारी के दौरान ग्रामीणों व आबकारी टीम के साथ झड़प होने की भी खबर है। वैसे गांव की दो महिलाओं ने आबकारी टीम द्वारा पीटकर उन्हें घायल करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित महिलाओं ने नगर कोतवाली में तहरीर भी दी है। आबकारी अधिकारी निरंकारनाथ पाण्डेय ने आरोपों को निराधार बताया है। कहा कि पेशबंदी में लोगों ने तहरीर दी है।
शहर से सटे साहबगंज बलवंतपुरवा में आबकारी टीम ने छापा मारा। छापेमारी के दौरान कच्ची शराब बनाने के उपकरण की टीम तोड़फोड़ कर रही थी। इसी बीच गांव के कुछ लोगों से झड़प भी हो गई। गांव वालों का आरोप है कि आबकारी टीम के सिपाही ने रामशंकर की पत्नी सीतापति व दुर्गा की पुत्री रोशनी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह दोनों घायल हो गईं। घटना के बाद देखते ही देखते पूरा गांव इकट्ठा होने लगा। लोगों की संख्या बढ़ते देख आबकारी टीम बैकफुट पर आ गई। टीम बैरंग वापस आ गई।
गोंडा-बलरामपुर मार्ग जाम किया : गुस्साए बलवंतपुरवा के लोगों ने गोण्डा-बलरामपुर मार्ग जाम कर दिया। लोग आबकारी टीम के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थे। इसी बीच वहां पहुंचे ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गौरव सिंह और शिव सिंह ने समझा बुझाकर किसी तरह जाम हटवाया।
आगे कार्रवाई न हो इसलिए दी तहरीर : जिला आबकारी अधिकारी निरंकार पाण्डेय ने बताया कि इससे पहले भी इन लोगों के यहां छापेमारी कर कच्ची शराब बरामद की गई थी। टीम के पहुंचने पर लोग इकट्ठा होने लगे। टीम पर लोगों के हमले की मंशा देखकर टीम वापस आ गई। आबकारी विभाग आगे कोई कार्रवाई न करे इसलिए पेशबंदी में लोग तहरीर दे रहे हैं। नगर कोतवाल एके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें