ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपूर्व मुख्य सचिव वीके मित्तल का निधन, राज्यपाल व सीएम ने शोक जताया

पूर्व मुख्य सचिव वीके मित्तल का निधन, राज्यपाल व सीएम ने शोक जताया

राज्य मुख्यालय। प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव वीके मित्तल का बुधवार को उनके गोमतीनगर स्थित आवास पर निधन हो गया। वे बाथरूम में फिसलकर गिर जाने से पीठे में लगी चोट से लंबे समय से जूझ रहे...

पूर्व मुख्य सचिव वीके मित्तल का निधन, राज्यपाल व सीएम ने शोक जताया
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 13 Mar 2019 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

विशेष संवाददाता- राज्य मुख्यालय

प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव वीके मित्तल का बुधवार को उनके गोमतीनगर स्थित आवास पर निधन हो गया। वे बाथरूम में फिसलकर गिर जाने से पीठे में लगी चोट से लंबे समय से जूझ रहे थे।

स्वर्गीय मित्तल की बुधवार को ही शोकाकुल वातावरण में बैकुंठधाम (भैंसाकुंड) स्थित श्मशानघाट पर अंत्येष्टि कर दी गई। स्वर्गीय मित्तल के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि उनके बेटे सेना में कर्नल अमिताभ ने दी। इस मौके पर बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस, पीपीएस व पीसीएस अधिकारी, राजनेता व पत्रकार मौजूद रहे। स्वर्गीय मित्तल की आत्मा की शांति के लिए हवन 15 मार्च को उनके गोमती नगर स्थित आवास पर होगा। जबकि इसी दिन शाम को चार बजे राजभवन कालोनी स्थित सिविल सर्विसेज इंस्टीट्यूट के मल्टी परपज हाल में शांति पाठ का आयोजन किया गया है। राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीके मित्तल के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने कहा कि वीके मित्तल एक योग्य, कर्मठ और व्यवहार कुशल अधिकारी थे। उन्होंने विभिन्न पदों पर कार्य करते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा से किया था। श्री मित्तल की सेवाओं को सदैव याद रखा जाएगा। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवारीजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें