ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगोंडा में अतिक्रमण :दूसरा पोकलैण्ड पहुंचा,तोड़ा जा रहा होटल, दर्जनों दुकानें जमींदोज  

गोंडा में अतिक्रमण :दूसरा पोकलैण्ड पहुंचा,तोड़ा जा रहा होटल, दर्जनों दुकानें जमींदोज  

गोंडा जिले में बहुमंजिला होटल को चिद्दी चिद्दी तोड़ा जा रहा है। अभियान के चौथे दिन सोमवार को स्टेशन रोड से अतिक्रमण हटाने में हथौड़े आदि से मैनुअल तरीके को आजमाया गया। दोपहर करीब सवा 12 बजे दूसरा...

गोंडा में अतिक्रमण :दूसरा पोकलैण्ड पहुंचा,तोड़ा जा रहा होटल, दर्जनों दुकानें जमींदोज  
हिन्दुस्तान संवाद , गोण्डा।Mon, 10 Jun 2019 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में बहुमंजिला होटल को चिद्दी चिद्दी तोड़ा जा रहा है। अभियान के चौथे दिन सोमवार को स्टेशन रोड से अतिक्रमण हटाने में हथौड़े आदि से मैनुअल तरीके को आजमाया गया। दोपहर करीब सवा 12 बजे दूसरा पोकलैण्ड पहुंचा और दूसरे तरफ से तोड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद स्टेशन पर अभियान के लिए प्रशासन की ओर से  बैरीकेडिंग कर दी गई। सिटी मजिस्ट्रेट राकेश कुमार सिंह ने बताया कि लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर ऐसा किया गया है।  

स्टेशन रोड पर बहुमंजिले होटल व कई इमारतों समेत सौ से अधिक दुकानें व प्रतिष्ठान अतिक्रमण के दायरे में रही। इनमें दर्जनों दुकानें अब तक जमींदोज की जा चुकी हैं। अभियंताओं का कहना है कि छोटी दुकानें जेसीबी से तोड़ी जा रही हैं। वहीं होटल व बड़ी इमारतों को सुबह बड़े हथौड़े से तोड़ा गया।

एक्सईएन जीतेन्द्र कुमार का कहना है कि होटल का मलबा रविवार को पोकलैण्ड पर गिरने से उसमें खराबी आ गई थी। इसके बाद वहां काम रूक गया था। जिसके कारण आज सुबह से मैनुअल तरीके से शुरूआत हुई। सहयोग में एक जेसीबी भी लगाई गई है। सीओ सिटी महावीर सिंह का कहना है कि अतिक्रमण हटाने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। कई थानों की पुलिस व महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती है। अभियान में दर्जनों अभियंता, राजस्व निरीक्षक, अमीन व नपाप के अधिकारी व कर्मी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें