ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर में लेखपाल पर अतिक्रमणकारियों का हमला, केस दर्ज

सीतापुर में लेखपाल पर अतिक्रमणकारियों का हमला, केस दर्ज

सीतापुर जिले में शहर के साईं मंदिर के निकट शुक्रवार को अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमणकारियों ने लेखपाल पर हमला कर दिया। दलबल के साथ एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण धराशायी करवा दिया। लेखपाल की...

सीतापुर में लेखपाल पर अतिक्रमणकारियों का हमला, केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,सीतापुर।Fri, 22 Nov 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में शहर के साईं मंदिर के निकट शुक्रवार को अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमणकारियों ने लेखपाल पर हमला कर दिया। दलबल के साथ एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण धराशायी करवा दिया। लेखपाल की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन नामजद और तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साईं मंदिर के निकट शिवम कश्यप, सुमित कश्यप आदि परिवारीजनों ने ईंट-गारा से जोड़कर अस्थाई निर्माण कर रखा था। लेखपाल वीरेंद्र बलिया शुक्रवार सुबह अतिक्रमणकारियों से अतिक्रमण हटाने के लिए कहने गए थे। बातचीत के दौरान तू-तू मैं-मैं होने लगी। घर की महिलाएं भी बाहर निकल आईं। अतिक्रमणकारियों ने लेखपाल पर हमला बोल दिया। लात-घूसों से लेखपाल की पिटाई की। आसपास के लोगों ने बीच बचाव करके लेखपाल को किसी तरह छुड़वाया। लेखपाल ने सूचना एसडीएम सदर अमित भट्ट को दी। एसडीएम कुछ ही देर में दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसडीएम के पहुंचने के पहले ही अतिक्रमणकारी भाग निकले। एसडीएम ने अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवा दिया। लेखपाल की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने शिवम कश्यम, सुमित कश्यम व उनकी मां और तीन अन्य पर सरकारी कार्य में बाधा व अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह का कहना है कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। बताते चलें इन दिनों एसडीएम अमित भट्ट ने शहर को अतिक्रमण से मुक्त कराने का अभियान छेड़ रखा है। अभी तक माफिया हसीन सहित कई अतिक्रमणकारियों के निर्माण तोड़े जा चुके हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें