DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दरोगा व सिपाही भी घायल

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दरोगा-सिपाही घायल

शिकंजा

रेउसा थाना क्षेत्र में रसूलपुर गांव के करीब रविवार तड़के हुई मुठभेड़

आरोपी लुटेरा गोली लगने से हुआ घायल, दरोगा-सिपाही को भी आयीं चोटें

अपराधी पर लूट व चोरी सहित कई मुकदमे दर्ज, एक फरार

सीतापुर। हिन्दुस्तान संवाद

रेउसा इलाके के रसूलपुर गांव में रविवार तड़के चार बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। फायरिंग में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं। पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। आरोपी को पकड़ने में दरोगा व एक सिपाही को भी चोटें आयी हैं।

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि रेउसा थाना क्षेत्र के बम्भनावां गांव के बबलू बहेलिया पर दो लूट और चोरियों सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिन पहले ही गैंगेस्टर एक्ट में जमानत मिलने पर वह जेल से छूटा था। एसपी ने बताया कि रविवार को भोर में बबलू अपनी गैंग के साथ रसूलपुर गांव के पास एक बाग में वारदात की योजना बना रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलायीं।

एसपी ने बताया कि पैर में गोली लगने से बबलू घायल हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है, जबकि उसके दूसरे साथी फरार हो गये। आरोपी को पकड़ने में थाने के दरोगा संत कुमार सिंह और सिपाही नजरुल हसन को मामूली चोटें आई हैं। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से फरार हुए बबलू के गिरोह के सदस्यों की तलाश की जा रही है। आरोपी के पास से अवैध असलहा-कारतूसे, खोखे, मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला व असलहा बरामदगी को लेकर दो मुकदमे दर्ज किये गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Encounter with police criminals in Sitapur, SI injured