ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपदोन्नति के मुद्दे पर मुख्य सचिव कार्यालय के समक्ष बैठे कार्मिक

पदोन्नति के मुद्दे पर मुख्य सचिव कार्यालय के समक्ष बैठे कार्मिक

समीक्षा अधिकारी से अनुभाग अधिकारी के पद पर पदोन्नति नहीं होने से नाराज दर्जनों कार्मिक मंगलवार को लोकभवन में मुख्य सचिव कक्ष के बाहर गलियारे में धरने पर बैठ गए। शाम 7.30 बजे मुख्य सचिव अनूप चंद्र...

पदोन्नति के मुद्दे पर मुख्य सचिव कार्यालय के समक्ष बैठे कार्मिक
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 02 Apr 2019 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

समीक्षा अधिकारी से अनुभाग अधिकारी के पद पर पदोन्नति नहीं होने से नाराज दर्जनों कार्मिक मंगलवार को लोकभवन में मुख्य सचिव कक्ष के बाहर गलियारे में धरने पर बैठ गए। शाम 7.30 बजे मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय ने यह आश्वासन दिया कि समीक्षा अधिकारियों की वरिष्ठता सूची वह दो दिनों में जारी कराएंगे।

दिन में 3.30 बजे दर्जनों समीक्षा अधिकारी लोकभवन पहुंचे और धरने पर बैठ गए। धरने की खबर मिलने के बाद मुख्य सचिव ने अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक मुकुल सिंघल को बुला लिया। अधिकारियों से उनकी समस्याएं सुनीं। चार समीक्षा अधिकारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, जय गोविंद पांडेय, एसपी पांडेय तथा जेपी पांडेय को वार्ता के लिए बुलाया। कार्मिकों ने मुख्य सचिव से कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी वरिष्ठता सूची नए सिरे से बनाए जाने का काम नहीं हो रहा है। वरिष्ठता सूची नहीं बनाने से तमाम अधिकारियों की पदोन्नति नहीं हो पा रही है। मुख्य सचिव ने दो दिन के अंदर वरिष्ठता सूची जारी कराने का भरोसा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें