ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबसपा का बूथ मजबूत करने पर जोर, कमेटियों के गठन में तेजी

बसपा का बूथ मजबूत करने पर जोर, कमेटियों के गठन में तेजी

बसपा की मंडलीय बैठक में बूथ और सेक्टर मजबूत करने के लिए अभियान चलाने के साथ भाईचारा कमेटी बनाने में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है। बसपा पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिया गया कि उप चुनाव के साथ...

बसपा का बूथ मजबूत करने पर जोर, कमेटियों के गठन में तेजी
प्रमुख संवाददाता, लखनऊ | Thu, 13 Jun 2019 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा की मंडलीय बैठक में बूथ और सेक्टर मजबूत करने के लिए अभियान चलाने के साथ भाईचारा कमेटी बनाने में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है। बसपा पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिया गया कि उप चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुट जाएं।

बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर इन दिनों मंडलीय बैठकों का दौर चल रहा है। लखनऊ मंडल की बैठक बुधवार को आशियाना स्थित मंडलीय कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंडल प्रभारी मुनकाद अली ने पहले लोकसभा चुनाव में बसपा को मिली 10 सीटों के लिए सभी को बधाई दी, लेकिन मोहनलालगंज में जीत के करीब होते हुए भी हाथ से सीट निकलने पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अगर ठीक से मेहनत करते हुए मोहनलालगंज की सीट बसपा के खाते में आती।

बैठक में लखनऊ मंडल के 6 जिले और 46 विधानसभा के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में विशेष रूप से मोहनलालगंज के बसपा प्रत्याशी रहे सीएल वर्मा, लखनऊ के जिला अध्यक्ष एचके गौतम के साथ अन्य जिला अध्यक्ष भी शामिल हुए। बसपा पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि बूथ व विधानसभा स्तर तक बूथ कमेटियों का गठन किया जाए।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें