Electricity theft caught in hotel and girls hostel - होटल और गर्ल्स हास्टल में पकड़ी गई बिजली चोरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल और गर्ल्स हास्टल में पकड़ी गई बिजली चोरी

default image

राजधानी में बिजली चोरी रात में नहीं दिनदहाड़े हो रही है। कटिया से बिजली चोरी नहीं सीधे खम्भे से अवैध कनेक्शन लेकर चोरी कर रहे है। ऐसा ही एक मामला चिनहट क्षेत्र में शनिवार को पकड़ा गया। जहां होटल ही नहीं गर्ल्स हास्टल को सीधे खम्भे से कटिया लगाकर रोशन किया जा रहा था। चेकिंग दलों ने मास रेड अभियान के तहत छापा मारकर 54 किलोवाट की बिजली चोरी पकड़ी।

मुख्य अभियंता के निर्देश पर इन दिनों बिजली चोरी के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में विद्युत नगरीय वितरण खंड चिनहट में कई स्थानों पर छापेमारी की गई। अधिशाषी अभियंता प्रेमचंद्र ने बताया चिनहट क्षेत्र में लाइन हानियों को कम करने और बिजली चोरी रोकने के लिए विभागीय चेकिंग दलों के साथ मास रेड अभियान के तहत छापेमारी की गई है। जिसमें अवैध रूट से सीधे खम्भे से कटिया लगाकर विद्युत चोरी करते हुए पकड़ा गया। इन लोगों के खिलाफ थाने में धारा 135 के अंतर्गत कार्यवाही किए जाने को लेकर तहरीर दी गई है।

अधिशाषी अभियंता ने दर्ज कराया एफआईआर

मो. आरिफ कुरैशी निवासी गंगा विहार कालोनी चिनहट में होटल संचालित कर रहे थे। जहां 50 किलोवाट की बिजली चोरी पकड़ी गई। इसी क्रम में मान्या गर्ल्स हास्टल, गंगा विहार कालोनी में हास्टल चल रहा था। यहां चार किलोवाट की बिजली चोरी पकड़ी। इन दोनों मामलों में चिनहट के अधिशाषी अभियंता ने एफआईआर दर्ज कराने की तहरीर चिनहट थाने में दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Electricity theft caught in hotel and girls hostel