DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

Current, midterm, death

1 / 2करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

Current, midterm, death

2 / 2 करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

PreviousNext

करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ खेत मे बुरी तरह झुलस गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और अचेत अवस्था में पड़े  अधेड़ को जिला चिकित्सालय ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही अधेड़ की मौत हो गई। 
ग्रामीणों ने घटना की सूचना डलमऊ पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है| 
कोतवाली क्षेत्र के  ग्राम सूरजपुर बनापार निवासी महेश कुमार (50 वर्ष)  पुत्र सहदेव अपने घर में छप्पर  के लिए  दूसरे के खेत में बांस काटने के लिए गया था। बांस काटकर घर वापस आते समय बांस का अगला हिस्सा 11 हजार लाइन पर छू गया, जिसकी वजह से अधेड़  करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसकर जमीन पर गिर गया। 
अधेड़ की चीख पुकार सुनकर वहीं पास के खेत में  काम कर रहे ग्रामीण अधेड़ को   जिला चिकित्सालय  ले जाने लगे  लेकिन अधेड़ की  तब तक मौत हो गई। मृत ग्रामीण की चार बेटियां और एक लड़का है। पिता की मौत की खबर सुनकर घर में मातम छा गया। 
रक्षाबंधन पर छाया मातम
रक्षाबंधन का त्योहार उस समय मातम में बदल गया जब बेटियों को ग्रामीणों द्वारा उनके पिता की मौत की खबर सुनाई गई। रक्षाबंधन के त्योहार पर इकलौते  भाई की कलाई में राखी बांधने के लिए शनिवार को दोपहर ही मृत की  बेटियों ने पैसा मांगा था तब पिता ने कहा कि वापस आकर पैसा देता हूं, लेकिन कुछ ही देर में ग्रामीणों ने ऐसी खबर सुनाई कि पल भर में त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Elderly death due to current grief