ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअंडे का ठेला लगाने वाले ने दरोगा को बीच चौराहे पीटा, लगाया संगीन आरोप

अंडे का ठेला लगाने वाले ने दरोगा को बीच चौराहे पीटा, लगाया संगीन आरोप

गोसाईंगंज पुलिस पर हुए हमले के अभी 24 घंटे नहीं बीते थे कि गोमती नगर में शुक्रवार रात सड़क किनारे अंडे का ठेला लगाने वाले ने एक दरोगा की पिटाई कर दी। जिससे यहां पर हंगामा बढ़ गया। भीड़ बढ़ती देखकर...

अंडे का ठेला लगाने वाले ने दरोगा को बीच चौराहे पीटा, लगाया संगीन आरोप
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 03 Aug 2019 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

गोसाईंगंज पुलिस पर हुए हमले के अभी 24 घंटे नहीं बीते थे कि गोमती नगर में शुक्रवार रात सड़क किनारे अंडे का ठेला लगाने वाले ने एक दरोगा की पिटाई कर दी। जिससे यहां पर हंगामा बढ़ गया। भीड़ बढ़ती देखकर पुलिस ने लाठी पटकर लोगों को खदेड़ा। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अंडा विक्रेता को ठेला हटाने की चेतावनी दी थी। इसी बात को लेकर हंगामा शुरू हुआ था। वहीं दुकानदारों ने दरोगा पर धन उगाही का आरोप लगाया है।

गोमतीनगर में नवापुरवा के पास सड़क किनारे अंडा, सब्जी और खाने-पीने का सामान ठेलों पर बिकता हैं। विवेकखण्ड चौकी इंचार्ज प्रशांत कुमार ने ठेले न हटाने वालों पर कार्रवाई करने की बात कही थी। शुक्रवार रात इसी बात को लेकर इश्तियाक और मुख्तार से विवाद हो गया। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। इस पर अन्य ठेला दुकानदारों ने यहां पर शोर-शराबा करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने बवाल बढ़ता देखकर लाठी पटकी और लोगों को खदेड़ा। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और थाने ले आई।

संगीन धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

दुकानदारों का आरोप है कि चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी ठेला लगाने वालों से उगाही करते हैं। विरोध करने पर ठेला हटवाने व कार्रवाई करके जेल भेजने की धमकी मिलती हैं। इस मामले में गोमती नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि अवैध रुप से सड़क किनारे ठेला लगाने वालों ने दरोगा से अभद्रता की थी। उनके खिलाफ बलवा, सरकारी कार्य में बाधा, सेवन सीएलए समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सुरक्षा: कश्मीर में सेना हाई अलर्ट, हालात पर पैनी नजर

दो टूक : कुलभूषण पर भारत को पाकिस्तान की शर्त नामंजूर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें