ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊलाल जी टंडन फाउंडेशन ने कोरोना मरीजों को मुफ्त सेवा के लिए भेंट की एंबुलेंस

लाल जी टंडन फाउंडेशन ने कोरोना मरीजों को मुफ्त सेवा के लिए भेंट की एंबुलेंस

लाल जी टंडन फाउंडेशन के अध्यक्ष आशुतोष टंडन ने कहा कि कोविड-19 की परिस्थितियों में जिला के समाजसेवी हर प्रकार से जिला प्रशासन और सरकार की मदद को तत्पर हैं। इसी कड़ी में लाल जी टंडन फाउंडेशन ने एक...

लाल जी टंडन फाउंडेशन ने कोरोना मरीजों को मुफ्त सेवा के लिए भेंट की एंबुलेंस
प्रमुख संवाददाता,लखनऊTue, 11 May 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लाल जी टंडन फाउंडेशन के अध्यक्ष आशुतोष टंडन ने कहा कि कोविड-19 की परिस्थितियों में जिला के समाजसेवी हर प्रकार से जिला प्रशासन और सरकार की मदद को तत्पर हैं। इसी कड़ी में लाल जी टंडन फाउंडेशन ने एक एम्बुलेंस ‘एक कोशिश ऐसी भी संस्था को मुफ्त में भेंट की। ये एंबुलेंस कोरोना पाजीटिव मरीजों के इलाज में काफी मददगार साबित होगी।

उन्होंने कहा कि बहुत सी संस्थाओं और समाजसेवी लोगों ने जिला प्रशासन को निरंतर सहयोग और मदद दी है। आशुतोष टंडन ने ‘एक कोशिश ऐसी भी की अध्यक्ष वर्षा वर्मा को एंबुलेंस की चाबी सौंपी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों को उनके घर से आइसोलेशन वार्ड में लाने व ठीक होने पर घर छोड़ने के लिए एंबुलेंस एक वरदान साबित होगी। एम्बुलेंस में कोविड संक्रमित मरीजों के लिहाज से सारी सुविधाएं हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रति अभी लोगों में डर कम हुआ है। लोगों को कुछ विशेष सावधानी अवश्य बरतनी चाहिए। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें, हाथों की बार-बार सफाई करें, हाथों से नाक व मुंह को न छुएं, कार्यस्थलों पर सरकार की गाइडलाइन अनुसार काम करें। कोरोना के अधिकतर मामले जल्दी ठीक भी हो रहे हैं तथा उन्हें अस्पताल जाने की भी आवश्यकता नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति या पहले से किसी अन्य बीमारी से पीड़ित व्यक्ति का अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें