ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच में रोडवेज बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

बहराइच में रोडवेज बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

बहराइच-लखनऊ हाईवे पर खल्तापुर गांव के सामने तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही चालक बस सहित फरार हो गया। पुलिस ने लाश को...

बहराइच में रोडवेज बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,फखरपुर (बहराइच)Sat, 02 Dec 2017 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच-लखनऊ हाईवे पर खल्तापुर गांव के सामने तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही चालक बस सहित फरार हो गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
फखरपुर थाने के बहराइच-लखनऊ हाईवे के खल्तापुर गांव के समीप शनिवार को पूर्वाह्न लगभग 11 बजे लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसओ अजीत कुमार वर्मा, उपनिरीक्षक रामनरायन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू हुए। शव की पहचान इसी थाने के बेंदौरा गांव निवासी 26 वर्षीय फूल चंद पुत्र कीढ़ी यादव के रूप में हुई। पुलिस ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी है। एसओ अजीत कुमार वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
पति की मौत से सदमे में है सुशीला : सड़क हादसे में फूलचंद की मौत की खबर पाकर उसकी पत्नी सुशीला सदमे में है। जहां सुशीला के मांग का सिन्दूर उजड़ गया है। वहीं तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। फखरपुर थाने के बेंदौरा गांव निवासी फूलचंद यादव परचून की छोटी दुकान चलाता था। वह घर से शनिवार की सुबह बाइक से फखरपुर कस्बे से दुकान का सामान लाने को निकला था। उसके परिवार में पत्नी सुशीला के अलावा दो पुत्रियां व एक पुत्र हैं। जिसमें सबसे बड़ी बेटी पांच वर्षीय शिवानी, तीन वर्षीय अंशिका और आठ माह का बेटा देवांश है। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें