ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमार्ग दुर्घटना में हुई दवा व्यापारी की मौत, एक घायल

मार्ग दुर्घटना में हुई दवा व्यापारी की मौत, एक घायल

शनिवार की सुबह निर्माणाधीन गोण्डा जरवल फोर लेन पर हुई मार्ग दुर्घटना में नगर के एक दवा व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उनके साथ बाइक पर सवार एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में...

मार्ग दुर्घटना में हुई दवा व्यापारी की मौत, एक घायल
हिन्दुस्तान संवाद ,करनैलगंज (गोण्डा)। Sat, 26 Oct 2019 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार की सुबह निर्माणाधीन गोण्डा जरवल फोर लेन पर हुई मार्ग दुर्घटना में नगर के एक दवा व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उनके साथ बाइक पर सवार एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोण्डा भेज दिया है। 
दवा व्यापारी दिनेश कुमार ऊफ ददन मिश्रा (56 वर्ष) अपने शिवम मिश्रा के साथ बाइक से ससुराल पंचमरी से करनैलगंज आ रहे थे। सुबह लगभग 8:30 के आसपास वे जैसे ही जहंगिरवा रेलवे गुमटी से आगे निकले करनैलगंज की ओर से आ रही रोडवेज बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेजी से गलत दिशा में वाहन चलाते हुए मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर राहगीरों व ग्रामीणों ने सूचना भंभुवा पुलिस चौकी को दी साथ ही बस का नम्बर भी नोट कर लिया गया। बस चालक भागने में कामयाब रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोण्डा भेज दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें