ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊड्राइवर-कंडक्टर में मारपीट, अनुबंध रद्द होगा

ड्राइवर-कंडक्टर में मारपीट, अनुबंध रद्द होगा

कैसरबाग बस अड्डे पर अनुबंधित बस ड्राइवर और कंडक्टर से हुई मारपीट मामले में बस का अनुबंध रद्द होगा। कैसरबाग बस स्टेशन प्रभारी द्वारा अब तक जांच रिपोर्ट में अनुबंधित बस के ड्राइवर को दोषी पाया गया है।...

ड्राइवर-कंडक्टर में मारपीट, अनुबंध रद्द होगा
हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 19 Jun 2017 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कैसरबाग बस अड्डे पर अनुबंधित बस ड्राइवर और कंडक्टर से हुई मारपीट मामले में बस का अनुबंध रद्द होगा। कैसरबाग बस स्टेशन प्रभारी द्वारा अब तक जांच रिपोर्ट में अनुबंधित बस के ड्राइवर को दोषी पाया गया है। लिहाजा अनुबंधित बस को रूट पर भेजने से रोक लगा दी गई है। इस मामले में बस का अनुबंध रद्द करने की सिफारिश कैसरबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक से की जाएगी। हालांकि इस पूरे मामले में जांच अधिकारी कैसरबाग डिपो के एआरएम को बनाया गया है। वे 23 जून को अपनी जांच रिपोर्ट क्षेत्रीय प्रबंधक को भेज कर आगे की कार्रवाई करने की अनुमति लेंगे।
बीती 16 जून को कैसरबाग डिपो की अनुबंधित बस संख्या यूपी 41 टी 2541 के ड्राइवर और बस मालिक ने मिलकर संविदा कंडक्टर नवीन श्रीवास्तव पर हमला बोल दिया था। विरोध में बस अड्डे से बसों का संचालन ठप रहा। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई थी और परिवहन निगम की छवि भी धूमिल हुई। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह ने जांच के आदेश दिए थे। जांच रिपोर्ट में अनुबंधित बस के ड्राइवर को दोषी माना जा रहा है। इस मामले में क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह का कहना है कि संविदा कंडक्टर मारपीट मामले में दोषी बस ड्राइवर पर कार्रवाई करते हुए बस का अनुबंध रद्द होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें