ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअयोध्या तक हर स्टेशन पर पेयजल व्यवस्था परखी

अयोध्या तक हर स्टेशन पर पेयजल व्यवस्था परखी

गर्मी को देखते हुए लखनऊ से अयोध्या के बीच पड़ने वाले हर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए पेयजल की व्यवस्था को परखने के लिए बुधवार को डीआरएम ने दौरा...

अयोध्या तक हर स्टेशन पर पेयजल व्यवस्था परखी
default image
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 19 Jun 2024 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्मी को देखते हुए लखनऊ से अयोध्या के बीच पड़ने वाले हर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए पेयजल की व्यवस्था को परखने के लिए बुधवार को डीआरएम ने दौरा किया। उन्होंने यात्री सुविधाओं और रेल सेफ्टी का भी जायजा लिया। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम सचिंद्र मोहन शर्मा ने रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों के लिए शीतल पेयजल की व्यवस्थाओं पर फोकस करने के निर्देश दिए।

सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि डीआरएम ने लखनऊ, सुलतानपुर, खुन्डौर, अयोध्या कैंट रेलखंड की विंडो ट्रेलिंग कर ट्रैक की सेफ्टी को परखा। इस दौरान उन्होंने मुसाफिरखाना, खुन्डौर, पीपरपुर एवं भरतकुंड रेलवे स्टेशनों पर रेल परिचालन प्रणाली, संरक्षा व्यवस्था, यात्री सुविधाओं की जानकारी ली। मुसाफिरखाना स्टेशन पर मनरेगा द्वारा रेलवे भूमि में जल संचयन एवं संग्रहण के कार्य को देखा। खुन्डौर स्टेशन पर साइडिंग का निरीक्षण किया। पीपरपुर स्टेशन पर प्लेटफॉर्म, पेयजल, यूटीएस को जांचा। भरतपुर स्टेशन पर पैनल रूम देखा और कर्मचारियों से संवाद किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।