ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊडबलडेकर ट्रेन का एसी बंद,अटेंडेंट मदद को तैयार नहीं

डबलडेकर ट्रेन का एसी बंद,अटेंडेंट मदद को तैयार नहीं

भीषण गर्मी के बीच ट्रेनों के एसी डिब्बे में सफर करने वाले यात्रियों का हाल बेहाल हैं। आलम ये है कि ट्रेनों में लगे एसी काम हीं नहीं कर रहे है, जबकि...

डबलडेकर ट्रेन का एसी बंद,अटेंडेंट मदद को तैयार नहीं
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 30 May 2024 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी के बीच ट्रेनों के एसी डिब्बे में सफर करने वाले यात्रियों का हाल बेहाल हैं। आलम ये है कि ट्रेनों में लगे एसी काम हीं नहीं कर रहे है, जबकि यात्रियों से पूरा किराया वसूला जा रहा है। गुरुवार को ट्रेन यात्रियों ने रेलवे के सोशल मीडिया अकाउंट पर शिकायत की। जहां ट्रेन नंबर 12583 डबलडेकर सुपरफास्ट में लखनऊ जंक्शन से आनन्द विहार टर्मिनल के लिए सफर कर रहे अभिषेक श्रीवास्तव ने लिखा कि डबल डेकर से दिल्ली की यात्रा कर रहा हूं। एसी बार-बार बंद हो रहा है। यह 15 मिनट की गिरावट के साथ पांच मिनट तक चल रहा है। कोच सी-2 ऊपरी डेक के अंदर यह बहुत असुविधाजनक है। कृपया मदद करें।

ट्रेन नंबर 15008 कृषक एक्सप्रेस में लखनऊ जंक्शन से गोरखपुर की यात्रा कर रहे यात्री ने रेल मदद, डीआरएम को एक्स पर मैसेज भेजा। लिखा कि लखनऊ से गोरखपुर की यात्रा कर रहा हूं। एसी ठीक से काम नहीं कर रहा है। कोच अटेंडेंट से शिकायत की, लेकिन वह मदद को तैयार नहीं हुआ।

कैब-वे पर स्कूटी से पार्किंग शुल्क

लखनऊ जंक्शन कैब वे स्कूटी सवार लोगों से पार्किंग शुल्क वसूलने का मामला सामने आया है। पार्किंग गेट पर बैठे कुछ अवैध लोग स्कूटी से जाने और आने वालों से विशेष रूप से स्कूटी पर कोई लेडीज बैग लेकर बैठी हो तो यह लोग पार्किंग शुल्क मांग रहे हैं। शिकायत करने वाले ने पूछा कि सरकार ने टू व्हीलर से जाने पर भी क्या टोल टैक्स लगा दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।