DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपरेशन कक्ष में फार्मासिस्ट को चिकित्सक ने जड़ा थप्पड़

ऑपरेशन कक्ष में खड़े एक फार्मासिस्ट को एक चिकित्सक ने धक्का देकर ऑपरेशन कक्ष से बाहर खदेड़ दिया। इतना ही नहीं चिकित्सक ने विरोध करने पर फार्मासिस्ट को थप्पड़ भी जड़ दिया। चिकित्सक की इस बेअंदाजी से भड़के सभी फार्मासिस्ट व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने अस्पताल का कामकाज ठप कर दिया। कर्मचारियों ने ओटी का घेराव किया और चिकित्सक से माफी मांगने की मांग की। 
घटना से भड़के फार्मासिस्टों ने प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक से मांग की कि चिकित्सक को अस्पताल से हटाया जाए। फार्मासिस्ट संघ की ओर से यह भी चेतावनी दी गई कि यदि मांग पूरी नहीं की गई तो हड़ताल पर चले जायेंगे।
जिला चिकित्सालय के दवा स्टोर में नियुक्त फार्मासिस्ट गोरखनाथ वर्मा बुधवार को अपने एक रिश्तेदार का आपरेशन कराने के लिए अस्पताल के आपरेशन कक्ष में खड़े थे। अचानक बेहोशी के चिकित्सक डॉ. सुरेश पटारिया ऑपरेशन कक्ष से बाहर निकले। उन्होंने पहले तो बांह पकड़कर फार्मासिस्ट को घसीटकर ओटी से बाहर निकाला। इसका विरोध करने पर डाक्टर पटारिया ने फार्मासिस्ट को एक तमाचा जड़ दिया। फार्मासिस्ट ने तत्काल इस घटना की जानकारी एसआईसी को दी। लेकिन एसआईसी ने जब कोई सार्थक कदम नहीं उठाया तो फार्मासिस्ट ने अपनी शिकायत फार्मासिस्ट संघ के अध्यक्ष प्रवीन दुबे व मंत्री नवी मोहम्मद से की। इसके बाद फार्मासिस्ट के साथ हुई घटना से आक्रोशित फार्मासिस्ट संघ ने आपरेशन कक्ष का घेराव किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doctor slaps the pharmacist