अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएम ने सकरौरा-भिखरीपुर तटबंध का किया निरीक्षण, प्रभावितों से मिल पूछा हाल

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

रविवार देर शाम को गोंडा डीएम कैप्टेन प्रभान्शु श्रीवास्तव ने तहसील तरबगंज अन्तर्गत सकरौर भिखारीपुर के कटे हुए तटबंध तथा प्रभावित गांव का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान डीएम बचाव कार्य से संतुष्ट नहीं दिखे। एसडीएम तरबगंज को निर्देश दिए हैं कि बांध के कटने के पीछे जिसकी भी लापरवाही हो उसके सम्बंध में पूरी रिपोर्ट भेजें। 
 डीएम ने एक्सईएन बाढ़ खण्ड बीएन शुक्ला को सख्त निर्देश दिए कि बांध को और आगे कटने से बचाने के लिए और अधिक मजदूर व सामग्रियों का इस्तेमाल करें।  दिन-रात काम कराएं। उन्होंने कहा कि जिस जगह पर कटान हुई है वहां ताबड़तोड़ बचाव सामग्री डलवाएं। जिससे कटान और आगे न बढ़े। 
डीएम ने एसडीएम तरबगंज को निर्देश दिए है कि बांध के कटने के पीछे जिस किसी विभाग, अधिकारी अथवा कर्मचारी की लापरवाही साबित हो रही हो उसके बारे में पूरी रिपोर्ट भेजें। जिससे सम्बन्धित के खिलाफ विभागीय कार्रवाई कराई जा सके। डीएम ने प्रभावित मजरों में जाकर प्रभावितों से बात की। उनसे राहत सामग्री आदि के बारे में जानकारी ली। 
इस दौरान एडीएम रत्नाकर मिश्र, सीआरओ विनय प्रकाश श्रीवास्तव, एसडीएम तरबगंज सौरभ भट्ट, तहसीलदार तरबगंज बृजमोहन, एक्सईएन बाढ़ खण्ड विश्वनाथ शुक्ला, थानाध्यक्ष उमरीबेगमगंज, ग्राम प्रधान व अन्य लोग रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DM inspected the Sakora-Bhikripur embankment