DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएम ने अधिकारियों के साथ पसका पर्व तैयारियों का लिया जायजा, दिए निर्देश 

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

गोंडा डीएम कैप्टेन प्रभान्शु श्रीवास्तव ने अधिकारियों के साथ पसका पर्व तैयारियों का जायजा लिया। जिम्मेदार अधिकारियों को दो दिन के भीतर सभी प्रबन्ध करने का निर्देश दिया।  

डीपीआरओ को सख्त निर्देश दिए कि दो दिन के अन्दर पूरे मेला क्षेत्र से गंदगी हर हाल में हट जाए तथा सफाई कार्य में लापरवाही बरतने वाले सफाईकर्मियों के खिलाफ निलम्बन की कार्यवाही करें। डीपीआरओ द्वारा डीएम को बताया गया कि वर्तमान में मेला क्षेत्र की सफाई में 75 सफाईकर्मी लगाए गए हैं। स्नान घाट से लेकर पूरे मेला क्षेत्र में साफ-सफाई कराई जा रही है।

ग्राम प्रधान को निर्देश दिए कि स्नान घाट जहां पर श्रद्धालु स्नान करेंगे वहां पर बैरीकेडिंग करा दी जाय। जिससे किसी भी प्रकार की दुर्घटना की गुंजाइश न रह जाए। इसके अलावा मेले के दौरान यातायात व्यवस्था, विद्युत आपूर्ति, तहबाजारी, घाट पर अवैध वसूली आदि के बारे मे जानकारी ली तथा एडीएम को निर्देश दिए।  सड़कों को भी दुरुस्त करने के निर्देश एक्सईएन पीडब्लूडी को दिए गए हैं। एडीएम रत्नाकर मिश्र, तहसीलदार मिश्री सिंह चौहान, डीपीआरओ घनश्याम सागर, थानाध्यक्ष परसपुर बीएन सिंह, नायब तहसीलदार, ग्राम प्रधान, पंचायत सचिव रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DM inspected pasaka prav preparations