DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला प्रशासन की टीम ने एयर फोर्स स्टेशन का दौरा किया

राजधानी वासियों को वायु सेना का सबसे बड़ा एयरो इंडिया शो देखने का मौका मिल सकता है। इसमें वायु सेना के उन लड़ाकू विमानों की क्षमता का प्रदर्शन होगा जो दुश्मन पर नेस्तनाबूत करके पलक झपकते लापता हो जाता है। शो की संभावना के मद्देनजर जिला प्रशासन की टीम की रविवार को बीकेटी पहुंच वहां एयर फोर्स स्टेशन स्थल का निरीक्षण किया।

शो नवंबर में होने के आसार

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने फरवरी 2019 में होने वाले एयरो इंडिया शो को इस वर्ष यूपी में कराने की मंशा जाहिर की है। यह शो नवम्बर में प्रस्तावित है। सूबे की राजधानी होने के नाते बीकेटी स्थित वायु सेना स्टेशन एयरो इंडिया शो के लिए मुकीद जगह मान जा रहा है। यहां वर्ष 2016 में एयर शो हो चुका है लेकिन वह छोटे स्तर पर था। एयरो इंडिया शो एयर फोर्स का सबसे बड़ा शो है। इसमें एयर फोर्स की वास्तविक क्षमता देखने का अवसर मिल सकेगा।

डीएम को आज देंगे एसडीएम रिपोर्ट

इस संभावना के मद्देनजर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। डीएम की ओर से बनाई गई दो सदस्यीय टीम ने रविवार को बीकेटी स्थित एयर फोर्स स्टेशन का दौरा किया। वहां के आसपास की ताजा स्थिति पर रिपोर्ट सोमवार को डीएम को सौंप दी जाएगी। फिलहाल मौजूदा स्थिति के बारे में मौखिक रूप से डीएम को अवगत करा दिया गया है। डीएम कैशल राज शर्मा ने बताया कि दिल्ली की टीम के साथ बैठक हुई है। इस संबंध में जो भी दिशा निर्देश दिए जाएंगे उसी हिसाब से आगे के कार्यक्रम तय होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dm